शादी में थकी दुल्हन मंडप में बैठेंगे लेने लगी नींद की झपकी, बगल में दूल्हा खड़ा कर रहा रस्म

सोशल मीडिया पर आपको शादी से जुड़े वीडियो आपको बेहद ही आसानी से मिल जाएंगे। वैसे भी भारतीय शादी का वीडियो जमकर वायरल होता है। शादी में वैसे घर परिवार और रिश्तेदार सभी काफी थकान महसूस करते हैं और अगर उन्हें थोड़ा भी आराम करने की जगह मिले तो वह झट से सो जाते हैं। यही नहीं शादी में दूल्हा दुल्हन भी बहुत थकान महसूस करते हैं। मंडप में शादी होने लगती है तो उनकी थकान कभी-कभी उन पर दिखने लगती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देसी दुल्हन की थकान को आप महसूस कर पाएंगे। उनकी झांकियों से वीडियो सामने आने के बाद लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

दुल्हन ने ली अपनी शादी में झपकी

वायरल वीडियो को batteredsuitcase नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में आप देखेंगे दुल्हन लाल जोड़े में सोफे पर बैठी हुई है और नींद की झपकियां ले रही है। वहीं दूसरी ओर दूल्हा नोटों का माला पहने खड़ा है। दुल्हन बहुत शांति से सो रही है, इस बात से अनजाने की उसका दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है । वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा गया- “यह सोती हुई दुल्हन देखी, जब सुबह के 6:30 बज चुके हैं और शादी अभी भी चल रही है”

इंटरनेट पर छाया

सोशल मीडिया पर दुल्हन का वीडियो का खूब वायरल हो रहा है। जिस पर 9 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं तो वही यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज रहे हैं। दुल्हन के क्यूटनेस की खूब तारीफ कर रही हैं। एक यूजर ने कमेंट किया ‘आप बहुत क्यूट लग रही है’ तो दूसरे ने लिखा- आज का सबसे क्यूट वीडियो मैंने देखा। आपको दुल्हन की मासूमियत कैसी लगी आप भी अपने भी अपने विचार जाहिर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top