पंडाल के बीच बाबा जी ने किया भाभी जी से डांस कंपटीशन, वायरल हुआ वीडियो

Baba ji did a dance competition with sister-in-law in the middle of the pandal.

इंटरनेट की दुनिया में एक ऐसा बड़ा प्लेटफार्म दे दिया है, जहां पर लोग अपने हुनर का कमाल दिखा कर अपनी पहचान दुनियाभर में बना रहे है। इसी जद्दोजहद में लोग अपने अपने हुनर से जुड़े वीडियो शेयर करते है।

इंटरनेट के समय में कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए और आप रातों-रात स्टार बन जाए, इसका अंदाज आपको खुद भी नहीं होगा। इसी जद्दोजहद में कई ऐसे बेहतरीन डांस के भी वीडियो देखने को मिलते है जिसमें डांस का हुनर दिखाकर लोग यूजर्स का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।

हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बाबा जी ने पंडाल के बीच में जबरदस्त डांस करके सब कुछ हिला दिया। दरअसल आप वीडियो में देख सकते है एक पंडाल लगा है, जहां पर भक्ति भजन हो रहा है और यहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इसी भीड़ के बीच में एक बाबा जी जिन्होंने जोगिया चोला पहन रखा है, झूम रहे है। उनका डांस करने का अंदाज ही बेहद ही अनोखा है।

जिन्हें डांस करता देख वही एक भाभी जी भी पहुंची, जिन्होंने काली साड़ी पहनी है और लंबा सा घूंघट निकाल रखा है। घूंघट में से ही वह बाबाजी के साथ जबरदस्त डांस कंपटीशन कर लेती है। आप देख सकते है दोनों के डांस को वहां लोग इंजॉय भी कर रहे है और उठ उठ कर पैसे भी लुटाते हुए नजर आ रहे है।

बाबाजी के डांस कंपटीशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छा गया है। जिसमें दोनों के अंदाज को देखकर लोग हंस भी रहे है और डांस का आनंद भी ले रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Avnish Yadav पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर जबरदस्त व्यूज आ रहे है लोग वीडियो को देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top