तारक मेहता से फेमस हुई बबीता की पहली सैलरी थी, ₹125 आज 1 एपिसोड का करती है चार्ज……

टीवी सीरियल तारक मेहता से फेमस हुए बबीता जिनका रियल नाम मुनमुन दत्ता है। मुनमुन शुरुआत से ही इस सीरियल से जुड़ी हुई है और इसके चलते वह काफी लोकप्रिय भी हो गई हैं। जिसके वजह

टीवी सीरियल तारक मेहता से फेमस हुए बबीता जिनका रियल नाम मुनमुन दत्ता है। मुनमुन शुरुआत से ही इस सीरियल से जुड़ी हुई है और इसके चलते वह काफी लोकप्रिय भी हो गई हैं। जिसके वजह से वह सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में भी आती हैं। मुनमुन दत्ता बताती है कि जब वह 6 साल की थी तभी उन्हें उनकी पहली सैलरी मिली थी और वह सिर्फ ₹125 थी।

मुनमुन ने ‘हम सब बराती’ शो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखी और आज वह एक एपिसोड के 30 से ₹50 हजार फीस लेती हैं। मुनमुन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर के रोल से फेमस हुई।

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में मुनमुन का जन्म हुआ। इन्होंने अंग्रेजी में मास्टर डिग्री की हुई है। मुनमुन दत्ता 6 साल की उम्र में कोलकाता में आकाशवाणी और दूरदर्शन के लिए एक सिंगर के रूप में प्रस्तुति देती थी। मुनमुन पुणे में रहते हुए, फैशन शो में भी हिस्सा लेती थी।

मुनमुन 2004 में मुंबई आ गई मुंबई में आने के बाद उन्होंने हम सब बराती से अपने के एक्टिंग की शुरुआत की। मुनमुन ने बॉलीवुड में कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में भी एक्टिंग की है। इसके साथ ही वह हॉलीडे फिल्म में भी नजर आई हैं।

उनके कैरियर की बात की जाए तो वह तो वह टीवी इंडस्ट्रीज में सबसे महंगे एक्ट्रेस में से आती हैं साथ ही वह बॉलीवुड के किंग खान के साथ एक टीवी ऐड में नजर आ चुकी है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top