सोशल मीडिया पर लगी लड़की के बाथरूम में नहाने के बाद, उस मैले पानी की बोली…. खरीदारों की लगी होड़…

सोशल मीडिया पर आपको ऐसा कुछ देखने या सुनने को मिल जाएगा जिसे सुनने और देखने के बाद आप खुद भी विश्वास नहीं कर पाएंगे कि वाकई में ऐसा कुछ भी हो सकता है। सोशल मीडिया पर आप पुरानी

सोशल मीडिया पर आपको ऐसा कुछ देखने या सुनने को मिल जाएगा जिसे सुनने और देखने के बाद आप खुद भी विश्वास नहीं कर पाएंगे कि वाकई में ऐसा कुछ भी हो सकता है। सोशल मीडिया पर आप पुरानी एंटीक चीजों का सेल होते हुए देखा होगा। लेकिन आपने कभी यह नहीं सोचा होगा कि किसी के बाथटब में नहाने के बाद उसके मैले पानी को भी सोशल मीडिया पर बोली लगाकर बेच दिया जाएगा और खरीदने वालों की भी होड़ लगी रहेगी।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद काफी बदल ही हो रहा है। 19 साल की बेल डेल्फिन जो इंटरनेट सेंसेशन हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड फोटो शेयर कर दिया करती है।
बेल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह बाथटब में बैठे हुए नजर आ रही है। इसके बाद उसी व्हाट्सएप से 1 बोतल पानी भर कर उसकी बोली लगा देती है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा लोगों में इस गंदे पानी को खरीदने की होड़ लग गई।

ट्विटर के अनुसार 2 दिन के अंदर ही इस्तेमाल किया हुआ पानी लोगों ने खरीद लिया था। लेकिन यह पता नहीं चला कि कितने लोगों ने खरीदा। यह सूचना मिली कि यह पानी करीब $30 यानी कि 2100 भारतीय रुपए में बेचा गया। बेल का कहना है कि लोग उनको मैसेज कर के अजीबोगरीब डिमांड रखते रहते हैं।

क्या आप भी किसी के इस तरह के दीवाने हैं कि उसके लिए आप ऐसी मूर्खता पूर्ण काम कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top