बच्चे के क्यूटनेस की वजह से लोगों के हंसते हंसते फटे पेट

baby cuteness

सोशल मीडिया पर अक्सर तमाम ऐसे वीडियोस देखने को मिलते हैं जो काफी ज्यादा फनी टाइप्स होते हैं या फिर डांस से जुड़े वीडियो होते हैं या कोई डायलॉग वीडियो होते हैं पर इस वीडियो में एक फनी स्टाइल का वीडियो जिसमें क्यूट फनी बच्चों ने काफी ऐसे अलग-अलग तरह के हर कितने की है जिसे देखने के बाद शायद आपकी भी हंसी ना रुके यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोगों ने इसे काफी ज्यादा पसंद किया है जिस तरह से लोगों ने इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया है। छोटे बच्चों की तरह करने वाले हरकतें और ऐसे रिएक्शन जो हमारे इंडियन किड्स में उपलब्ध होते हैं यह नजारा देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, लोग इस वीडियो को आप भी जरूर देखें।

वीडियो में बच्चे ने काफी ऐसी हरकतें की है जिसे देखकर शायद आपकी भी हंसी ना रुके जैसे कि आपको मैं बता दूं अभी बच्चे क्लास रूम में है उसी समय मौजूद 1 बच्चे बैठने वाले टैक्स को हटा देते हैं और साथ में सारे बच्चे बैठते हैं तो हटने की वजह से बच्चा जमीन पर गिर जाता है, जिसके बाद लोग काफी ज्यादा हंसते हैं

कुछ ऐसी हरकतें आपको पता ही है कि बच्चों के अंदर रहती है मुझे जैसे बचपन में भी जाते हैं अपनी हरकतें करते रहते हैं और यह लोग सोते वक्त भी इस वीडियो को देख ले तो शायद हंसने लगे यह वीडियो काफी ज्यादा फनी जैसा है। अब कोई बता दे कि इस वीडियो में एक बच्चा ने आपने सामने बैठी हुई मैं आपको काफी अजीब तरह से घूर रहा है उसे देखकर सा काफी बच्चे हंस रहे हैं मैंने जब पास आने की कोशिश की तो उसने काफी शांति से जागरूकता दिखाते हुए पढ़ने लगा।

आपको तो पता ही है कि क्लास रूम में बैठे वक्त बच्चे काफी ऐसे हरकतें करते हैं जिसे देखकर शायद आपको भी अपने बचपना याद आ जाती है वही हरकतें एक बार फिर इस वीडियो के जरिए दौड़ी आई जा रही है जो चीजें आपने बचपन में किया और जो रिकॉर्ड नहीं हो पाया था वह आज किसी ने किसी माध्यम से हमें दिखाया जा रहा है इस वीडियो आप जरूर देखें शायद आपको भी अपनी कुछ पुरानी यादें ताजा हो जाए वीडियो लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया और यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, इस वीडियो पर अब तक एक 143 k व्यू आ चुके हैं,जबकि 2.5 की लाइक्स आए लोगों ने तरह के कमेंट भी किए हैं। जिसका में लिखा है, फोन मेरे पास नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top