बच्ची ने अपना नाम सेलिब्रिटी बताया, सुनते ही होश उड़े मम्मी के

baby girl named her celebrity

बच्चों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते रहते हैं। यह वीडियो कमाल के होते हैं और इन्हें देख कर दिल खुश हो जाता है। दरअसल शरारती बच्चे जिनका अंदाज देखकर ही हंसी आता है तो कभी-कभी कुछ ऐसे बच्चों को देखा जाता है, जो जरूरत से ज्यादा शरारती और कुछ ऐसी बातें बोल देते है, जो काफी ज्यादा चौंका देते है। वैसे तो बच्चे शरारती होते ही है लेकिन इनकी शरारती में कभी कभी इनकी बड़प्पन की बातें सुन हैरानी भी होती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है,‌ सोशल मीडिया पर एक वीडियो में जहां अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक बहुत ही शानदार हंसा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी बिल्कुल नहीं कंट्रोल कर पाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं आपको एक लड़की नजर आएगी। छोटी सी यह बच्ची अपने आपको सेलिब्रिटी बता रही है। यही नहीं आप देख सकते हो उसे सेलिब्रिटी कहने भी नहीं आ रहा है लेकिन वह खुद को सेलिब्रिटी बता रही है और कह रही है। मेरा नाम सेलिब्रिटी है। जिसके बाद उसकी मां पूछती है क्या नाम है तो वह फिर से उसी को दोहराती है। जिसे वह शुद्ध बोल भी नहीं पा रही है। जिसके बाद लोग खूब जमकर हंस रहे हैं तो यह बच्ची सच में सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गई है। यह वीडियो ऐसे ही शरारती बच्चों का एक खूबसूरत सा कलेक्शन है। जिसमें अलग-अलग अंदाज और अलग-अलग बच्चों के प्यारी सी बात सुने जा सकते हैं और देखे जा सकते हैं। जो दिल को खुश कर दे रहा है।

सोशल मीडिया पर बच्चों का यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे सोशल मीडिया पर “Surinder Katnawer” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 7.6 लाख व्यूज और 17 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है, इस वीडियो ने लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top