उपले निकाल रहे शख्स के ऊपर अजीबोगरीब जानवर ने किया हमला देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Strange animal attacked the man

सोशल मीडिया की दुनिया में जानवरों से जुड़े अनेकों वीडियो देखने को मिलते हैं जो बेहद ज्यादा देखना लोग पसंद करते है। दरअसल इन जानवरों के विषय में इन वीडियो के माध्यम से अच्छी खासी जानकारी मिल जाती है तो कभी कभी कुछ ऐसे भी जीव को हम देख लेते हैं जिनके विषय में हमने सुना भी है लेकिन देखा नहीं है। इन्हीं जानवरों के कभी कुछ अनोखे अंदाज देखने को मिलते हैं जो खूब हंसाते हैं तो कभी कुछ ऐसे भयानक रूप भी देखने को मिलते हैं, जो चौका देते है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक गांव में एक ऐसा अजीब जीव देखा गया। जिसे देखते ही गांव वालों के होश उड़ गए है। हालत ऐसी हुई कि अंत में उन्होंने स्नेक कैचर को बुलाया।

वायरल हो रहा है वीडियो में एक गांव को देखेंगे आप जहां पर एक झोपड़ी बनाकर उस झोपड़ी के अंदर उपले रखे गए है। इन्हीं उपलों के बीच में गांव वालों को एक अजीबोगरीब जानवर दिखा। जिसे देखकर ही गांव वालों में काफी ज्यादा दहशत फैल गई। ऐसे में गांव वालों को कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने स्नेक कैचर मुरली वाले हौसला जी को बुलाया। जब वह वहां पहुंचे तो उन्होंने उन उपले को हटाकर देखा तो उस अजीबोगरीब जीव के केवल पूंछ दिख रहे थे। जिसे पकड़ कर काफी खींचते है। मजबूती से पकड़ बनाए बनाए रखने वाला जीव बाहर खींच नहीं रहा था तो उन्होंने कुछ उपयोग को हटाया और धीरे-धीरे उसे बाहर खींचा तो आप देख सकते हैं वीडियो में कि यह मॉनिटर लिजर्ड था। जो काफी लंबा और बड़ा था, जिसे देख कर गांव वालों के होश उड़े हुए थे। स्नेक कैचर ने उसने जाट को बाहर लेकर जब छोड़ा तो वह काफी तेजी से भागने लगा हालांकि उन्होंने उसे रेस्क्यू किया और एक थैली में ले ताकि उसे उसके बाद आ सके।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें गांव में लोगों के अंदर इस जीव को लेकर दहशत बनी हुई थी तो वही स्नेक कैचर ने इसे बहादुरी से पकड़कर रेस्क्यू किया। श्रअब इंसानियत दिखाते हुए एक ऐसे जहां ले जाकर से रेस्क्यू कर रहे हैं जहां यह भी अपना जीवन यापन कर सके इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट
“Murliwale Hausla” पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर 35 लाख व्यूज और 75 हजार लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। सभी मुरली वाले हौसला की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top