काबुल एयरपोर्ट पर हुए दो बड़े धमाके……..

x

अभी की सबसे बड़ी खबर काबुल एयरपोर्ट पर हुआ। एक के बाद एक, दो बड़े धमाके। एयरपोर्ट पर चारों तरफ धुंआ ही धुंआ और भीड़ में अफरा-तफरी मची हुई है। इस धमाके से पूरी दुनिया हिल गई है। आप तस्वीरों को देखकर इसके भयावह स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं। इस धमाके में आपको जमीन पर सैकड़ों लाशें नजर आएंगी। खून से लथपथ कहीं आपको हाथ, तो कहीं आपको पैर बिखरे हुए नजर आएंगे।

इस धमाके को करने वाले ने वहां मौजूद महिलाओं और बच्चों के विषय में भी नहीं सोचा। इस धमाके के बाद लोगों में अफरा-तफरी मची हुई है, लोग अपनी जान बचाकर भागने में लगे हुए हैं। जब से का बतालिबान का काबूल पर कब्जा हुआ है। वहां एक के बाद एक बुरी खबर ही मिल रही है। तालिबान काबुल पर कब्जा करते समय कहा था कि वह शांति पूर्वक यह सारे काम करना चाहता है लेकिन जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं। वैसे वैसे तालिबान के खूंखार चेहरा सामने आ रहा हैं।

जिससे वहां के लोग काफी सहमे हुए हैं। इस धमाके से पूरी दुनिया डरी हुई है और सबको अपने – अपने देश की सुरक्षा की चिंता होने के साथ-साथ काबुल में मौजूद लोगों की भी काफी चिंता हो रही है। आप इस तस्वीर में देख पाएंगे कि किस तरह के भयानक धुंए काबुल एयरपोर्ट के चारों तरफ फैले हुए। जो आपको काफी दूर से ही नजर आएंगे। काबुल एयरपोर्ट के बाहर आप को आग के गोले निकलते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top