क्लासिकल गाने पर दो बच्चों ने किया खूबसूरत डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Beautiful dance by two children on classical song

इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक डांस रील्स देखे जाते हैं। दरअसल जबसे भारत में टिक टॉक बंद हुआ है। इंस्टाग्राम ने यह बीड़ा उठा लिया है और इस पर अच्छा खासा डांस वीडियो शेयर किया जाता है। इसमें लगातार वृद्धि भी हो रही है स्टैंड के बीच अक्सर आपको एक से बढ़कर एक डांसर देखने को मिलेंगे, तो खूबसूरत से खूबसूरत डांस भी धूम मचाते नजर आएंगे। इस पर लोग रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनते जा रहे हैं। इस कड़ी में नवयुवा और बूढ़े तो शामिल है ही बच्चे भी काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसा ही एक बच्चों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर दिल खुश हो जाएगा।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखने को मिला जो इन दिनों काफी हिट भी हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस वीडियो में दो लड़कियों ने बॉलीवुड के क्लासिकल गाने पर डांस करते हुए नजर आए। दोनों बच्चियों का यह मनमोहक डांस वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देख लोग पसंद कर रहे हैं। दर्शन डांस के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। बच्चियों का क्यूट सा अंदाज भी खूब पसंद आ रहा हैं। यह डांस वीडियो लड़कियों के पिता रमेश भंडारी ने शेयर किया है जो हैदराबाद के रहने वाले हैं।

बच्चियों का नटखट क्यूट सा अंदाज और डांस दोनों ही लोगों को पसंद आ रहा है। साथ ही बच्चियों का इस क्लासिकल गाने पर एक्सप्रेशन और अदाएं देख कर ही आप झूम जाएंगे और उन बच्चों पर अपना दिल हार जाएंगे। इस वीडियो को 128 के व्यूज आ चुके हैं और 15 हजार से अधिक लाइक आए हैं। जिसमें बच्चों ने किशोर दा के गाने पर पूरे भाव के साथ डांस किया है और इस डांस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top