नागों का एक जोड़ा आपस में कर रहा था मिलन तभी शख्स ने की ऐसी हरकत, गुस्से में नाग ने….

a pair of snakes

कभी-कभी कुछ खबरें ऐसी आ जाती हैं जो काफी ज्यादा डरा देती है और अगर यह खबरें साफ से जुड़ी हो तो फिर पूछिए ही मत। उड़ीसा के भद्रक शहर से एक ऐसी ही खबर आई है इस जगह एक नाग नागिन के जोड़े को देखा गया। जैसे खबर फैली अफरा-तफरी मच गई।दरअसल एक शख्स सुबह-सुबह टहलने के लिए निकला। वह शक्स खेत से होकर गुजर रहा था तभी आपस में दो सांप मिल रहे थे। शख्स अनजाने में ही सही लेकिन उन दो सांपों के पास से गुजर। फिर क्या सांप शख्स के पीछे ही पड़ गया हालांकि उस शख्स को कुछ हुआ नहीं लेकिन उसे पकड़ने के लिए स्नैक कैचर को बुलाना जरूर पड़ा।

सांपों ने किया परेशान स्नैक कैचर को भी

स्नेक कैचर आरिफ को बुलाया जाता है। जब वह पहुंचते हैं तो बुजुर्ग शख्स ने उन्हें खेत में सांप होने की बात बताई। जब वह खेत में पहुंचे तो एक सांप का बिल जिस पर फावड़ा चलाया गया और उसे खुद कर बड़ा किया गया। जैसे ही आरिफ उसमें हाथ डालते हैं वह सांप गुस्से में आ जाता है। यहां तक कि एक सांप को जब आरिफ पूंछ से खींचते हैं तभी एक दूसरा सांप के पैरों में वार करता है लेकिन सेफ्टी शूज होने की वजह से उनका कोई खतरा नहीं होता है। गांव वालों के सामने भी वह मिलन करते हुए नजर आते हैं लेकिन इतनी भीड़ में साफ भीड़ को दौड़ा नहीं लगती है लेकिन आरिफ काफी तेजी से और सतर्कता के साथ उन सांपों को पकड़ कर बैंग में पैक कर लेते हैं।

आरिफ बताते हैं कि दोनों सांप मोनोक्लेड कोबरा है। जिसे गांव में चल चंद्रनाग के नाम से जाना जाता है। यह काफी विषैले सांप होते हैं अगर यह गुस्से में हैं तो यह किसी भी व्यक्ति को काटने के लिए दौड़ सकते हैं और उनकी जान ले सकते हैं। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। 25 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है और प्रसन्न करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top