गर्लफ्रेंड के सामने हीरो बनना बॉयफ्रेंड पर पड़ा भारी, अपनी ही करा ली बेइज्जती

Being a hero in front of girlfriend is a burden on boyfriend

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जो हंसने पर मजबूर कर देते है। अपने प्रेमी या प्रेमिका के सामने लड़की या लड़के कुछ ज्यादा ही स्मार्ट बनने की कोशिश करते है और इस कोशिश में कभी कभी उनकी भारी बेइज्जती हो जाती है। ऐसा ही कुछ इन दिनों एक वीडियो में देखने को मिला है जिसमें एक प्रेमी का अपनी प्रेमिका को स्मार्टनेस दिखाना भारी पड़ गया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बोट है जिस पर दो लड़के है और एक लड़की बोट के नीचे खड़ी है। एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को हाथ पकड़ कर ऊपर खींचकर चढ़ाने की कोशिश करता है, तभी आप देख सकते है उसे लड़के का बैलेंस बिगड़ जाता है और लड़की वोट को पकड़कर लटक जाती है। तब तक उसे ऊपर खींचने की कोशिश कर रहे फ्रेंड भी नीचे की तरफ गिर जाता है और वह पानी में चला जाता है, जबकि बोट को पकड़े लटकी हुई है।

लड़की और उसे दूसरा शख्स खींचने की कोशिश कर रहे तब तक उसका बॉयफ्रेंड खड़ा हो जाता है और नीचे से उसे ऊपर की तरफ उठाता है ताकि वह बोट पर चढ़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Justic Memes (@thejusticmemes)

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया हुआ है। जिसमें प्रेमी प्रेमिका का ख्याल रख रहा था लेकिन इस दौरान उसके साथ ऐसी गलती हुई कि वह खुद ही हंसी का पात्र बन गया। संतुलन बिगड़ने के वजह से वह अपनी सोचे हुए काम को पूरा नहीं कर पाता है और गर्लफ्रेंड के सामने उसका पोपट बन जाता है। इस वीडियो को 3000 से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top