लाइव स्टेज शो में सपना चौधरी के धमाकेदार डांस से गरमाया माहौल

Sapna Choudhary's bang dance in live stage show

हरियाणा की मशहूर सिंगर डांसर सपना चौधरी जिन्होंने अपने डांस से भारत में लोगों का दिल धड़का दिया और अपने डांस के हुनर का कमाल दिखाकर सबके बीच में मशहूर हो गई। सपना चौधरी आज एक ऐसी फनकारा है जिनके फन ने उन्हें विदेशों में भी अच्छी खासी पहचान दिला दी है। जिनसे जुड़े वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है।

सपना चौधरी एक ऐसी बेहतरीन डांसर है जो दिल को धड़काने का बखूबी कला जानती है। यह अक्सर अपने हॉटनेस का तड़का लगाते हुए सोशल मीडिया पर भी दिल जीत लेती है। कई लाइव शो के वीडियो इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें इनका हॉट लुक देखने को मिल रहा है। जिसमें वह अपने हॉट और से*क्सी अंदाज में झूमकर डांस किया है। इंटरनेट पर उनकी फोटो और वीडियो काफी देखी जाती है और पसंद करने के साथ ही लाइक भी की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

फिलहाल सपना चौधरी का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने आसमानी रंग का सूट पर रखा है और सूट में वह अपने हुस्न के जलवों के साथ अपने ठुमकों का भी जलवा दिखाते हुए आसपास का माहौल ही गर्म कर दिया है। इंटरनेट पर इनकी वीडियो खूब वायरल हो जाती है और फैंस का ध्यान आकर्षित कर लेती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर it itssapna Choudhary नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 55 हजार से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top