बेल्जियम की लड़की को कर्नाटक के लड़के से हुआ प्यार, 3 साल की लंबी दूरी के बाद बंधे एक बंधन में

Belgian girl falls in love with Karnataka boy

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है प्यार वह अद्भुत और अनोखा एहसास है जिसमें लोग दीवाने हो जाते है और दीवानगी इस कदर बढ़ती है कि इसमें वह जात-पात, रंग-रूप, अमीर-गरीब या दूरियां तक नहीं देखते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है सोशल मीडिया पर, एक वीडियो शादी के इस सीजन में इस खूबसूरत से कपल का, शादी का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शादी ने नहीं बल्कि कपल के प्यार ने लोगों को चौंका दिया। दरअसल यह शादी तो ऐसे लोगों की है जो प्यार के बंधन में ऐसे बंधें की सात समुंदर की भी दूरियां उनके आगे कुछ भी नहीं।

सात समुंदर पार कर बेल्जियम की लड़की पहुंची कर्नाटक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा गया जो लोगों को खूब पसंद रहा है। दरअसल इसमें शादी तो देखी गई लेकिन दो अलग रंग रूप दो अलग देशों के लोगों की। कर्नाटक के अनंत राजू और बेल्जियम की केमिली जिसे देखकर सभी चौक जा रहे है। 30 वर्षीय अनंत राजू पेशे से एक ऑटो चालक है साथ ही वह टूरिस्ट गाइड का भी काम करते है। हाल ही में बेल्जियम की रहने वाली 27 वर्षीय केमिली से उनकी शादी हुई।

पूरे हिंदू रीति रिवाज से दोनों ने शादी थी और हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। हालांकि यह शादी इतनी आसान भी नहीं थी। दोनों को एक दूसरे का बनने के लिए 3 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा।

3 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने प्यार से मिले

अनंत राजू और केमिली की पहली मुलाकात 2019 में हुई, जब वह परिवार के साथ भारत घूमने आई थी और उनकी मुलाकात अनंत राजू से हुई, जो सिटी में गाइड किया, यही नहीं उनके रहने और खाने की उचित व्यवस्था भी की और पूरी ईमानदारी से मेहमान नवाजी भी की। जिससे वह काफी इंप्रेस हो गई फिर क्या जब वह अपने देश लौट गए, लेकिन अनंत राजू के संपर्क में रहे दोनों की दोस्ती दिन पर दिन गहरी होती गई और यह प्यार में बदल गई।

लंबी दूरी के बाद दोनों के परिवार इस रिश्ते से खुश हुए और उन्होंने नवंबर में शादी कर ली। जिस शादी में केमिली ने अपने माता पिता और भाई बहनों के साथ कर्नाटक पहुंची और पूरे हिंदू रीति रिवाज से अनंत राजू के साथ शादी की। सोशल मीडिया पर इस शादी की खूब चर्चाएं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top