पाकिस्तानी वेडिंग फंक्शन पर बॉलीवुड गाने पर किया गया मेहंदी का फंक्शन

Pakistani wedding function

अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वेडिंग वीडियोस जैसे कि आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर अब लोग शादी से जुड़े कई ऐसे वीडियोस अपलोड करते रहते हैं लोगों का एक फैशन चल चुका है हर एक फंक्शन का वीडियोस बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करना आपको बता दें कि इंदौर हर कोई यह करने की दिलचस्पी रखता है क्योंकि लोगों को सोशल मीडिया पर वीडियोस बनाकर वेडिंग के साथ अपलोड करना काफी ज्यादा प्यारा लगता है आपको बता दें कि शादी एक ऐसा फंक्शन है जिसमें कई ऐसे फंक्शन आते हैं मेहंदी हल्दी संगीत जिसे हर कोई समय-समय पर मनाते हुए नजर आता है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पाकिस्तानी शादी में मेहंदी फंक्शन पर दुल्हन ने काफी खूबसूरत अंदाज में बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है जिसे देखकर आप भी उनके फैंस बन जाएंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी शादी के दौरान जब दुल्हन ने अपने मेहंदी वाले फंक्शन पर काफी खूबसूरत अंदाज में बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है यह देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान भी है और लोगों को बहुत ज्यादा पसंद भी आ रहा है जिस अंदाज में इन्होंने डांस करके लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है इनका यह डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो लोगों को बहुत ज्यादा ही पसंद आ रहा है देख सकते हैं कि इस पर लोगों ने काफी काफी तरह-तरह के प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं।

आपको बता दें कि अक्सर पाकिस्तानी शादी काफी धूमधाम से की जाती है।और बहुत ही खूबसूरत अंदाज में लोगों ने इस मेहंदी ब्राइडल में जिस तरह से घूमर डांस करके बॉलीवुड गाने को दिखाते हुए नजर आ रही है। खूबसूरत अंदाज का एक खूबसूरत पहलू देखने को मिल रहा है।

अपनी मेहंदी फंक्शन में वह अपने होने वाले शहर के साथ भी काफी खूबसूरत अंदाज में इंजॉय करते हुए बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही है यह देखकर दृश्य लोगों को काफी ज्यादा इंजॉय कर रहे हैं या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस वीडियो में लोगों ने डांस का काफी खूबसूरत अंदाज में तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड गाने पर हो रहा है पाकिस्तानी वेडिंग

आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है इस वीडियो पर अब तक 25 लाख से भी ज्यादा न्यूज़ जा चुके हैं जबकि इस वीडियो पर 2.9 के लाइक्स जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top