साथी बंदर को चिढ़ा-चिढ़ा कर सेव खा रहा बंदर, देखते ही यूजर्स की छूटी हंसी

Monkey eating apple after teasing fellow monkey

आज के समय में इंटरनेट पर इंसान ही नहीं जानवर भी छाए रहते है। उनके भी मजेदार से मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते है। वैसे इन जानवर के वीडियो में बंदर के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है क्योंकि यह बंदर के वीडियो लोगों को खूब हंसाते है। वैसे भी यह शरारत करने में माहिर होते है‌। जिसे देखने के बाद चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है। हाल ही में एक बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोगों को खूब हंसी आ रही है। इस वीडियो में बंदर की ऐसी नौटंकी देखी गई, जिसे देखकर लोग अपने बचपन को भी याद कर ले रहे है।

दोस्त को चिढ़ाते नजर आया बंदर

सोशल मीडिया पर एक मजेदार सा वीडियो देखा जा रहा है, जिसने भी देखा उसके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान जरूर आ गई। दरअसल इस वीडियो में आप दो बंदरों को देखेंगे लेकिन बंदर जिसमें एक बड़ा चालाक और शरारती है। जिसे देखकर आपको भी अपने बचपन की याद आ जाएगी। एक बंदर हाथ में सेव लेकर खा रहा है और उसी के पास में दूसरा बंदर बैठकर उसे देखा जा रहा है। यही नहीं उसके चेहरे का एक्सप्रेशन बता रहा है कि वह सोच रहा है कि वह बंदर अपने इस प्यारे से दोस्त को खाने का ऑफर करेगा, लेकिन नहीं वह बंदर अपना खाने में ही मस्त है।

जब दूसरा बंदर उसके चेहरे से अपना गर्दन घुमा लेता है और दूसरी तरफ देखने लगता है तो सेब खाता हुआ बंदर उसके चेहरे को पकड़कर अपनी तरफ उसे दिखा दिखा कर खाने लगता है। जिससे दूसरे बंदर का चेहरा देखकर आपको यह बात समझ में आ जाएगी कि जैसे हम इंसान मुंह बना लेते है और अंदर ही अंदर गुस्से को दबाए रखते है, बस वही काम यह बंदर भी कर रहा है जिसे देखते ही लोगों को हंसी आ जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Waow Africa (@waowafrica)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसे जिसने भी देखा खूब हंस रहा है। इस खूबसूरत से वीडियो को इंस्टाग्राम पर waowafrica नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top