लड़के का बेली डांस देख बड़ी अभिनेत्रियां भी शर्म से हो जाएंगी पानी पानी

boy belly dance

आज के समय में डांस के अलग-अलग फॉर्म चले है। कोई क्लासिकल डांस में माहिर है, तो कोई हिप हॉप करने में महारत हासिल कर लिया है। ऐसे डांस के कई फॉर्म है जो करने काफी कठिन होते है उन्हीं में से एक है बेली डांस, जो देखने में काफी खूबसूरत और आसान लगता होगा, लेकिन इसे करना इतना आसान नहीं है। जिसकी काफी प्रैक्टिस भी करनी पड़ती है। बेली डांस के मामले में कई ऐसे बड़े स्टार है जिन्होंने इस फॉर्म को सीखा है और अब वह इसमें धमाल मचाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़का बेली डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज दिखाया, जिसे देखकर बड़े-बड़े कोरियोग्राफर भी हैरान हो गए है।

लड़के ने बेली डांस से किया सबको हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़के को देखेंगे जो घर के छत पर है और वह बेली डांस करते हुए नजर आ रहा है। उसका बेली डांस इतना खतरनाक है कि बड़े-बड़े कोरियोग्राफर भी देखकर हैरान मान जा रहे है। लाजवाब एक्सप्रेशन कमाल की अदाओं के साथ जब वह लड़का बिल्ली डांस करता है तो आप उसके बेली डांस को देखते ही रह जाएंगे। अलग-अलग मूव्स और अलग-अलग तरीके से डांस ने सबको चौंका दिया है

लड़के का यह बेली डांस देखकर बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां खुद भी शर्मा जाएंगी। इस स्टाइल और अंदाज में उस लड़के ने डांस किया। हर किसी को पसंद आ रहा है उसका यह डांस फॉर्म जिसने भी देखा बिना तारीफ किए हुए ही नहीं पाया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है लड़के का यह बेली डांस हर किसी को पसंद आ रहा है। लोग इसे देख रहे हैं और इसकी प्रशंसा कर रहे है। इस डांस वीडियो को ट्विटर पर kaveri नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है वह इसमें बहुत अच्छा है। वीडियो जिसने भी देखा तारीफ की है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। जिसे 1.4k लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top