पूर्व आईएएस ने कहा डिग्री को कटोरी में रखकर, भीख मांगो साझा किया बेरोजगारी का आंकड़ा

कोरोना काल में लाखों लोगों की नौकरी चली गई। जिसमें फॉर्मल ओर इनफॉर्मल दोनों सेक्टर के लोग शामिल है। इसी मामले पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करते हुए नजर आए, उन्होंने लिखा कि “एमबीए की डिग्री कटोरी में रखकर भीख मांगो”

सूर्य प्रताप सिंह का बेरोजगारी को लेकर सोशल मीडिया पर यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों की नौकरी चली गई, सूर्य प्रताप सिंह ने आगे लिखा “सौजन्य” सीएमआईई के ताजा आंकड़े ‘2 रुपल्ली फिर भी खुश’

सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट पर खूब कमेंट किए हुए हैं। सूर्य प्रताप सिंह के ट्विटर पर जवाब में एक यूजर ने लिखा “खूब ढिंढोरा पीटा जा रहा है कि निर्यात बड़ा है लेकिन यह नहीं बताया जा रहा है कि आयात भी बड़ा है”

आशुतोष यादव नाम के यूजर ने आईएएस की बातों से सहमति जाहिर करते हुए लिखा ‘नौकरी आम जनता की गई है, सरकार में बैठे लोग या उनके परिवार के लोगों की नौकरी नहीं गई है, जो उनको पता चलेगा’
“जो नौकरी करता है उसको पता होता है” तो वहीं एक यूजर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि सर एमए, बीए तो छोड़िए अब एमबीए का भी कुछ महत्व बचा नहीं है क्या?

सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट पर आए दिन कमेंट होते है

आर के दोहरे नाम के यूजर ने लिखा है, कहा गया हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा, देश के युवाओं को जोड़ने का काम कर रही है।बीजेपी का नारा अब हर साल 2 करोड़ बेरोजगार हो गया है, तो वही अमित ने लिखा जो बोया वही काटना पड़ेगा। 2014 में जो हमने बोया उसका परिणाम अब बेरोजगारी के रूप में हमें मिल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top