भाभी जी का नाडा डांस वीडियो हो रहा वायरल, देखकर हंसी नहीं हो रही कंट्रोल

Bhabhi ji ka nada dance video

सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील का दौर चला है लोग इस पर ट्रेंड चल रहे गानों पर अपने शॉर्ट वीडियो और रील बनाकर शेयर करते है। कुछ तो ऐसे लोग है जो इनकी वजह से अब मशहूर भी होते जा रहे है और उनकी पहचान भी बनती जा रही है।

ट्रेंड हो रहे गानों पर डांस करना और इन वीडियो को शेयर कर खुद को मशहूर करने में भाभियां भी आगे है। वह भी अपने डांस के खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो बनाती है और शेयर करती है। हाल ही में एक ट्रेंड चल रहे गाने पर एक भाभी जी ने बेहद ही अनोखा डांस करके लोगों को खूब हंसाया है।

भाभी जी ने किया नाडा डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप भाभी जी को घर के छत पर देखेंगे, जिन्होंने ब्लू कलर का शॉर्ट्स पहना है तो नेवी ब्लू ब्रालेट पहनकर “मेरा नाडु है मेरा नाडु है” गाने पर डांस करते नजर आ रही है। आप देख सकते है बेहद ही फनी अंदाज का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

इस वीडियो में भाभी जी बिना हिचकिचाहट अपने शॉर्ट्स के नाड़े को पकड़कर जबरदस्त डांस के साथ जब अदाएं दिखा रही है तो लोग वीडियो देखते ही हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे है। हंसते हुए इनके डांस को लोग खूब इंजॉय भी कर रहे है‌ सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो हल्ला मचा दिया है, लोगों को इनका ये फनी अंदाज पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchi Singh (@ruchisingh8885)

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस जबरदस्त फनी डांस वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है और देखने के बाद बिना प्रतिक्रिया दिए हुए नहीं रह पा रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Ruchi Singh8885 पर शेयर किया गया है। वीडियो पर लाखों व्यूज और 45 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके है। भाभी जी का नाडु डांस लोगों को बेहद मजेदार लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top