पार्क में रोमांस करते पकड़े गए बुजुर्ग शख्स पर भड़की महिला, कहा उम्र का तो ख्याल करें

Old man caught romancing in the park

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी अजीबो गरीब दुनिया है जहां पर आपको हर रोज कुछ अनोखा और कुछ नया देखने को मिल जाएगा। कभी-कभी तो कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलेंगे जो सोचने पर मजबूर कर देंगे। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखने के बाद लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आने लगी और लोग अपने विचार शेयर करने लगे।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा देखा गया है जो लोगों को हजम नहीं हो रहा है। बात ऐसी है कि एक पार्क में 70 साल के बुजुर्गों को पोती के उम्र के बराबर लड़की के साथ रोमांस करते हुए देखा गया, जिसे देखकर लोग चौंक गए। दरअसल उस पार्क में केवल वही दो शख्स नहीं और भी लोग आ जा रहे थे। महिलाएं बच्चे तक मौजूद थे लेकिन वह दोनों अपने में ही मशगूल थे।

तभी कुछ लड़कों की नजर उन पर पड़ी तो वह उनका वीडियो बनाने लगे। जिस पर दोनों ही भड़क गए और लड़कों से बहस करने लगे तो पीछे से वह शख्स भी उन पर भड़क जाता है। यह कपल भड़क रहा ही है तब तक पार्क में एक महिला और मौजूद है जिन्होंने बोलना शुरू किया, वह भी कहती है कि दादाजी जरा उम्र का ख्याल करो और यह सब अपने घर पर करो।

वह कपल महिला के ऊपर भी चिल्लाने लगते है। हालांकि सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो जांच के बाद पता चला कि यह वीडियो एक प्रैंक वीडियो है। जिससे सोशल अवेर्नेस पाने के लिए बनाया गया था। इस वीडियो को यूट्यूब सौरभ झा द्वारा बनाया गया था और शेयर किया गया था। इस वीडियो को 4.4 मिलीयन व्यूज आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top