बंदर को खाना खिलाना बुजुर्ग शख्स पर पड़ा भारी, वायरल हो रहा वीडियो

Feeding the monkey was heavy on the old man

जंगली जानवर जिनसे हम इंसान दूरी बनाकर ही रहना पसंद करते है लेकिन जाने अनजाने कभी-कभी इनसे सामना हो ही जाता है। जिसके बाद हालत ऐसी होती है कि डर के मारे जान निकल रही होती है लेकिन खुद को बचाने की जद्दोजहद भी चल रही होती है।

वैसे जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते है। कुछ तो वीडियो ऐसे होते है जो जंगली जानवरों से जुड़े होते है, तो कुछ पालतू जानवरों के भी वीडियो देखने को मिल जाते है। आज इस सेक्शन में हम कुछ ऐसे फनी वीडियो लेकर आए है जिन्हें देखने के बाद डर से रोंगटे जरूर खड़े होंगे पर हंसी भी नहीं कंट्रोल होगी।

इस खूबसूरत से हंसा देने वाले वीडियो में आपको एक से बढ़कर एक वीडियो क्लिप देखने को मिलेंगे, जो जानवरों से ही जुड़े है। जिन्हें देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक बच्चा जो अपने घर की बालकनी में एक बंदर को कुछ खिला रहा है। वह अपने हाथ पर रखा हुआ है और बंदर लेकर उसे खाता जा रहा है तभी एक बुजुर्ग शख्स वहां पहुंचते है।

वह बुजुर्ग शख्स खाने की कोई वस्तु अपने साथ लेकर आए है और अपने हाथ पर रखकर बंदर की तरफ बढ़ाते है। आप देख सकते है बंदर पहले उस खाने वाली चीज को लेकर खा जाता है, इसके बाद बुजुर्ग शख्स को मारना शुरू कर देता है। लगातार चांटे उनके ऊपर बरसाने लगता है जिससे घबराकर वह बुजुर्ग शख्स वहां से भागने लगते है। यह देखकर छोटा बच्चा भी काफी डर जाता है। वह भी धीरे-धीरे पीछे की तरफ हटने लगता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। लोगों को वीडियो पसंद आ रहा है जिसमें आप बंदरों का अनोखा अंदाज तो देखेंगे ही लेकिन ऐसा फनी तरीका देखेंगे, जिसे देखने के बाद हंसी कंट्रोल नहीं होती है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट deep info पर शेयर किया गया है। वीडियो को 21k लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ हंसी के इमोजी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top