भाभी जी के ठुमको ने सोशल मीडिया पर लगाया आग, दिल को संभाले दे रहे लोग

Bhabhi ji's dance

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां बॉलीवुड गानों का जबरदस्त दौर चलता है। यहां पुराने गाने हो या नए गाने, इन पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते है। यह शॉर्ट वीडियो और रील्स ऐसे होते है जिन्हें देखकर लोग झूमने पर मजबूर होते है। पुराने गानों से जुड़े डांस वीडियो को लोग ज्यादा ही पसंद करते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर पुराने गानों का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में लोग इन गानों पर ठुमके लगाते नजर आ जाते है।

आजकल तो देसी भाभी भी शानदार ठुमके लगाने में माहिर है। उनके भी वीडियो खूब देखे जा रहे है। इस समय भी एक ऐसे ही डांस वीडियो देखा जा रहा है जिसमें भाभी जी ने अपनी जबरदस्त डांस के साथ अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा के लोग उनके वीडियो को देखने पर मजबूर हुए है।

गोविंदा के गाने पर भाभी जी ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है देसी भाभी नीले रंग की साड़ी में सजी-धजी काफी खूबसूरत लग रही है। खूबसूरती मूरत यह लाजवाब से भाभी अपनी पतली कमर से जब लटके झटके देती है तो सोशल मीडिया पर दिलों की घंटियां बज जाती है। दरअसल भाभी जी गोविंदा के मशहूर गाने “मैं से मीना से ना साकी से” पर लिप्सिंग करते हुए जबरदस्त डांस का कमाल दिखा रही है।

उनकी पतली कमर के लटके झटके के साथ उनकी अदाएं उनकी खूबसूरती ऐसी जबरदस्त है कि दिल को संभालना मुश्किल हो जा रहा है। मदहोशी के आलम में लोग उनके वीडियो को देखे जा रहे है और उनके डांस को एंजॉय भी कर रहे है। वैसे भी भाभी जी अदाओं के साथ जिस तरह से झूम रही है, वह आग ही लगा दे रही है। उनके डांस स्टेप्स भी काफी कमाल के है जो आपको वीडियो देखने पर मजबूर कर देंगे।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह वीडियो छा गया है, जिसे हर कोई देखना चाह रहा है और पसंद भी कर रहे है। दरअसल एक बार नजर पड़ी भाभी जी के हुस्न पर तो आप वैसे ही खींचे चले आएंगे और जब उनकी पतली कमर के लटके झटके निकलेंगे तो आपका भी दिल आपके सीने से निकल कर भाभी जी तक पहुंच जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YUVALUV (@khushsumresh)

धड़कते दिल को संभालना मुश्किल हो जा रहा है इस वीडियो को देखने के बाद, जिसे इंस्टाग्राम पर @Khusumreesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। 43 हजार से ज्यादा लाइक आए हुए इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें भाभी जी के ठुमके ऊपर कमेंट भी दिए है। एक यूजर ने लिखा है जान लेकर ही मानोंगी क्या भाभी जी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top