स्टेज पर लड़की ने किया हॉ*ट डांस, देखते ही बढ़े हॉर्टबीट

Girl did hot dance on stage

सोशल मीडिया पर हर रोज नए-नए वीडियो देखने को मिलते है। लोग आज के वक्त में ऐसे बिजी हुए है कि मोबाइल हाथ में है तभी कोई काम होता है। आजकल तो छोटे बच्चे तक मोबाइल देकर खाना खाते है और पढ़ाई भी करते है। मोबाइल में आजकल बड़े भी हमेशा ही बिजी रहते है।

कुछ तो लोग इस पर शॉर्ट वीडियो और रील बनाकर शेयर करते है।
ऐसे में आपको सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक शॉर्ट वीडियो और रील्स देखने को मिलेंगे। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लड़की ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज दिखाया जिसे देखने के बाद लोगों की हालत ही खराब है।

लड़की नहीं किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की स्टेज पर मौजूद है, जहां लोगों के जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में वह अपने डांस का कमाल दिखा रही है। वीडियो देखकर आप समझ सकते है कि यहां आर्केस्ट्रा प्रोग्राम है, जहां लड़की कोई और नहीं एक डांसर है। वह अपने डांस का ऐसा जबरदस्त नमूना दिखा रही है कि वहां लोग पैसे लौटाने पर मजबूर हो गए।

कातिलाना अंदाज दिखाकर लड़की ने जिस तरह से दिल जीता, उसे देखकर हर कोई उसके डांस को पसंद करने लगे। वहां माहौल इतना गर्म हो चुका था कि कोई वहां से हटने का नाम ही नहीं ले रहा था। लोग चिल्लाते हुए हाथ ऊपर करके झूमते हुए उसके डांस को एंजॉय कर रहे है तो कुछ लोग तो पैसे लुटाते ही जा रहे है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस डांसर के डांस की तारीफ कर रहा है और इनके डांस को पसंद भी किया जा रहा है। जहां लड़की ने अपने डांस का कमाल दिखाया है, वहीं लोग इसके डांस वीडियो को खूब देख रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और लगातार व्यूज आने के साथ ही वीडियो को लोग लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top