बॉलीवुड गाने पर भाभी जी ने दिखाएं डांस के जलवे, वीडियो देख दिल हारे यूजर्स

Sister-in-law showed dance moves on Bollywood songs

आज के समय में भाभी इतनी ज्यादा एक्टिव हो गई है कि सोशल मीडिया पर इनके वीडियो की भरमार है। एक से बढ़कर एक हॉट सी भाभियों का जबर्दस्त अंदाज देखने को मिलता है, जिन्हें देखते ही लोगों के पसीने छूट जाते है, तो खुशी से तो ऐसे हार्टबिट बढ़ते है कि उनका दिल संभालना मुश्किल हो जाता है। ऐसे लाजवाब डांस के वीडियो भाभियां अपने हुस्न के साथ अपने हॉटनेस और अपनी अदाओं को दिखा कर दिल को जीत लेती है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों देखा जा रहा है जिसमें आप भाभी जी के हॉ*ट लुक को देखकर दिल को संभाल ही नहीं पाएंगे। इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो जाएंगे, जिसमें उन्होंने बेहद ही हॉट डांस किया है।

पुराने गाने पर भाभी जी का दिखा हॉ*ट रूप

वायरल हो रहे वीडियो में आप सलवार सूट पहने भाभी जी को देखेंगे जो बेहद ही ज्यादा हॉट लग रही है और उनका हॉट अंदाज़ ऐसा है कि दिल की धड़कन बढ़ा दे रहा है। वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर रहा है। दरअसल भाभी जी बॉलीवुड के ही पुरानी गाने “सजाऊंगा लूटकर भी तेरे बदन की लाली को” पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रही है उन्होंने हरे रंग का सूट पहन रखा है। भाभी जी की अदाएं ऐसा जबरदस्त है कि जिसने भी वीडियो को देखा वह दोबारा देखने पर मजबूर हो गया।

हॉ*ट ठुमके, कातिलाना अदाएं और दिल को जला देने वाले एक्सप्रेशन से भाभी जी ने इस वीडियो में ऐसा धमाल मचाया है कि हर कोई इनके वीडियो को देखना पसंद कर रहा है। जबरदस्त अदाओं के साथ जब भाभी जी का बैक टू बैक गानों पर अलग अलग अंदाज में अपने हॉट अदाएं दिखाती है कि लोग दिल हार जाते है।

वायरल हो रहा वीडियो

भाभी जी की हॉट अदाओं से भरा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई उनके वीडियो को देखना चाह रहा है। एक बार देखने के बाद दिल को संभाल नहीं पा रहा है और दिल इसे दोबारा देखने पर मजबूर कर ही दे रहा है। इस हाॅट से वीडियो को यूट्यूब चैनल pic share official पर शेयर किया गया है। वीडियो को 2.5 मिलियन लोगों ने देखा है और 27 हजार से अधिक लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top