कबूतर गाने पर सास के साथ बहू ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

Daughter-in-law did a tremendous dance with mother-in-law on pigeon song

सोशल मीडिया के इस जमाने में जिस तरह से भाभियों को घर के कामों के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव कर दिया है, ऐसे में भाभी जी के डांस वीडियो देखने को मिल जाते है। कुछ तो ऐसे भी होते है जिनके गाने और डांस ट्रेंड बन जाते है और लोग उन्हें फॉलो करते हुए सोशल मीडिया पर अपने भी वीडियो बनाकर शेयर करने लगते है।

भाभी अपने लाजवाब डांस के साथ ऐसे हुनर दिखाती है जिसे देखकर लोग देखते ही रह जाते है। वैसे डांस के मामले में भाभी का डांस किसी भी डांसर से कम नहीं है। उनके भी बेहतरीन डांस और अदाएं ऐसी होती है कि वीडियो को देखने पर मजबूर कर देते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कबूतर गाने पर भाभी जी का ऐसा मजेदार डांस देखने को मिला, जो डांस देखकर दिल खुश भी हो रहा है और खूब हंसी भी आ रही है।

सास के साथ भाभी जी ने लगाए ठुमके

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है ग्रे कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी बेहद ही खूबसूरत लग रही है और वह कबूतर गाने पर डांस करते नजर आ रही है। वहीं सामने उनके साथ खड़ी है। सास की तरफ इशारा करके भाभी जी जोरदार ठुमके लगाते हुए, लाजवाब एक्सप्रेशन दे रहे है। चेहरा पर ऐसा एक्सप्रेशन दे रही है जिन्हें देखकर ही हंसी आ जा रही है।

भाभी जब इशारे कर के साथ की डांस करती है तो सांस भी गुस्से काम में आ जाती है और वह बहू के साथ खुद भी जोरदार ठुमके लगाने लगती है। बहू और सास मिलकर वहां रंग जमा देते है। दोनों की जोड़ी ने ऐसा धमाल मचाएगी वही बगल में खड़ी ननद से भी रहा नहीं जाता है और वह भी भाभी के साथ डांस करने लगती है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छा गया। हर किसी को पसंद आ रहा है भाभी का अंदाज तो सास और ननद के डांस की भी लोग तारीफ कर रहे है। जहां सास ने बहू के डांस के साथ खुद भी डांस करके अपना दिल बनाया है, तो वही बहू भी अपने डांस का धमाल दिखाकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर biru Bhojpuri 24 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को 21 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top