डांसर रेनू ने हुस्न के साथ अदाओं का दिखाया लाजवाब जलवा, डांस वीडियो देखकर बड़े हार्टबीट

dancer renu dance video

डांस जिसके अब लोग दीवाने से हो गए है। लोग डांस करना पसंद करते है तो लोगों के डांस देखना भी पसंद करते है। ऐसे कई बेहतरीन डांसर है जिनके डांस वीडियो खूब देखे जाते है। आजकल तो फंक्शन और पार्टियों में डांस का प्रोग्राम रखा जाता है।

जिसमें बेहतरीन डांसरों को बुलाया जाता है, जो अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है, जिसमें रेनू नाम की डांसर ने ऐसा धमाल मचाया कि लोग उनके डांस वीडियो को देखकर खुश हो गए, तो कुछ लोगों ने तो पैसे की जैसे बारिश ही कर दी।

“छत पर सोया था बहनोई” गाने पर रेनू का दिखा जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि डांस का प्रोग्राम रखा गया है। जहां पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है, इस भीड़ के बीच में रेनू नाम की डांसर पीले रंग का पटियाला सूट पहने मौजूद है। स्टेज पर जब वह माधुरी दीक्षित के बेहद ही मशहूर गाने “लांबा लांबा घूंघट” पर थिरकना शुरू करती है तो आप देख सकते है हूटिंग के साथ तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देती है।

डांसर का जबरदस्त हॉ*ट डांस दिल को ऐसा बेकरार कर दे रहा है कि कुछ लोग तो स्टेज पर पहुंचकर पैसे लूटाने पर भी मजबूर हो जा रहे है। डांसर भी एक से बढ़कर एक अदाएं दिखा कर दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गाने पर किया गया यह हॉट डांस छा गया है। जिसे हर कोई देखना पसंद कर रहा है और लोग इस डांस का खूब आनंद लेते हुए भी दिखाई दे रहे है। आप देख सकते है वहां बैठे लोग खूब चिल्ला रहे है। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो ने ऐसा धूम मचा है कि लोग इस हाॅट से वीडियो को देखने पर मजबूर हुए है। जिसे यूट्यूब अकाउंट royal Haryana पर शेयर किया गया है। वीडियो को 690k व्यूज आ चुके है और लोग देखने के साथ ही इस पर हार्ट और फायर की इमोजी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top