हरियाणवी सैड गाने पर भाभी जी का लाजवाब एक्सप्रेशन, दिल हार बैठे यूजर्स

bhabhi ji's wonderful expression

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। इस पर लड़कियां और भाभी जी अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं। जिस तरह से दौर बदलता है। वैसे ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी बदलते रहते हैं और लोग नए नए स्टाइल और तरीके लाते रहते हैं। ऐसे ही डांस में भी ट्विस्ट आता रहता है। कुछ समय पहले नए गानों पर लोगों का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हुआ करता था, लेकिन अब पुराने गानों का दौर चला है और लोग पुराने गानों पर डांस वीडियो बना रहे हैं। लेकिन कुछ समय से अब डांस के साथ ही सुपर एक्सप्रेशन लाजवाब अदाएं भी वीडियो के माध्यम से यूजर्स का दिल चुरा लेते हैं।जी हां आजकल गानों पर अदाएं और एक्सप्रेशन भी दिखाए जा रहे हैं। जो इतना कातिलाना होते हैं कि सीधे दिल पर ही असर करते हैं। ऐसा ही एक भाभी जी का हरियाणवी गाने पर अदाओं वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हरियाणवी सैड गाने पर भाभी जी का एक्सप्रेशन लाजवाब

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी घर के छत पर एक टेडी को साथ में बैठे हुई हैं। पहले तो भाभी जी की खूबसूरती ही इतनी लाजवाब है कि लोग उन पर निगाहें अगर जमाले तो फिर निगाहें खुद इधर-उधर हटने से मना कर देती हैं। ऊपर से उनका हरियाणवी सैड गाने पर एक्सप्रेशन दिल थाम के यूजर्स इस वीडियो को देख रहे हैं और उनके फेस एक्सप्रेशन पर अपनी दिल हारने की बात तक कह रहे हैं।वीडियो में आप देखेंगे हरियाणवी गाना बज रहा है और उस गाने के बोल के अनुसार भाभी जी अपने चेहरे पर एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनका एक्सप्रेस इतना लाजवाब है कि इस वीडियो को लोग कई बार देखने पर मजबूर हो जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी जी के एक्सप्रेशन का वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meenu Raj (@official_meenu_raj)

सोशल मीडिया पर भाभी जी के एक्सप्रेशन वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उनका एक्सप्रेशन यूजर्स के दिल को चुरा लिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट official_ Meenu_Raj से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और 10 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। भाभी जी के एक्सप्रेशन पर जमकर तारीफ से आ रही है। यही नहीं कुछ तो ऐसे लोग हैं जो हार्ट की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं और उसके बावजूद अपने कमेंट दे रहे हैं।एक यूजर ने लिखा है वीडियो देखकर अब तो रात में नींद भी नहीं आएगी। एक अन्य यूजर ने लिखा है आप पर आंखें थम सी गई हैं।आपका एक्सप्रेशन ऐसा कमाल का है कि नजरें हटने का नाम नहीं ले रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top