क्लास रूम में जब बच्चे ने दिखाया अपने जादू का हुनर, यूजर्स बोले- जिओ बेटा

When the child showed his magic skills in the class room

इंस्टाग्राम पर आप अपने हुनर का जादू शॉर्ट वीडियो और रील्स के द्वारा लोगों तक पहुंचा सकते हैं। यह वह माध्यम है जहां आप अपने हुनर को लोगों तक पहुंचा सकते हैं। हुनर लोगों को पसंद हो आया तो जमकर तारीफ होती है और आप फेमस भी हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूल के बच्चे को अपने क्लास रूम में खड़े हुए देखा जा सकता है।

बच्चे ने दिखाया क्लास रूम में जादू

आप वीडियो में देखेंगे क्लासरूम में ढेर सारे बच्चे हैं और एक बच्चा क्लास के बीच टीचर के पास खड़ा है और उसे चारों तरफ से अन्य बच्चे घेरे हुए हैं। उसे देख कर ही लग रहा है कि वह कुछ अलग सा दिखाने वाला है। आप देखेंगे कि छात्र अपने दोनों हाथों को आगे करता है। उसमें रखे कंच्चों को दिखाता है।

बच्चे का जादू देख हर कोई हैरान

वीडियो में आप देखेंगे बच्चा अपने दोनों हाथों में अलग-अलग कंच्चा लिया है लेकिन जैसे ही वह बेंच पर अपने हाथों को पलटता है और फिर उठाता है तो दोनों कंच्चे एक ही हाथ के साइड में होते हैं और वह ऐसा एक बार नहीं कई बार करके दिखाता है। जिससे वहां मौजूद बच्चे तो हैरान होते ही हैं। उसके टीचर खुद ही हैरान हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस बच्चे की जमकर तारीफ हो रही है और उसके इस जादू को लोग पसंद कर रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil Saifi (@sahil.aazam)

बच्चे का यह जादुई वीडियो को इंस्टाग्राम पर sahil.aazam नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। इस पर यूजर्स अपने कमेंट देने के साथ ही बच्चे की हुनर की सराहना भी खूब कर रहे हैं। ट्यूशन में लिखा है बच्चे का हुआ तो लाजवाब है तो एक अंजलिका आजकल के बच्चे सुपर से ऊपर है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top