डांस करने के बजाय तोड़फोड़ मचा रही भाभी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल—

Bhabhi wreaking havoc

सोशल मीडिया पर दिन प्रतिदिन डांस के ऐसे बढ़ते क्रेज को देखते हुए जो लोग अपने आपके अंदर टैलेंट को छुपाए बैठे थे वह आज सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को डाल रहे हैं और अपना एक अलग ही पहचान बना रहे हैं। परंतु कुछ लोग अपने टैलेंट को दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल होना पड़ता है। हाल ही में एक महिला का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों ने अपने संस्कृतिक पर सवाल उठा दिए हैं।

दोस्तों वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो महिला ने बिल्कुल भी अच्छी साड़ी नहीं पहन रखी है । उसके बाद वह अपने रूम में ही कूद-कूद कर डांस कर रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह पूरी तरह से पागल हो चुकी है। डांस करने का ऐसा तरीका लोगों को हैरान कर दिया है।

वायरल वीडियो 

इस महिला के लुक की बात करें तो इसने ऑरेंज रंग की साड़ी के साथ ब्लैक लीव लेस ब्लाउज पहन रखी है और अपने गोरे अंगारे अंग को दिखाते हुए डांस कर रही हैं। फेसबुक पर Laxmi singhaniya नाम के अकाउंट पर इसने इस वीडियो को शेयर किया है। 72k लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। 1.9k लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। 769 लोगो ने इस वीडियो पर कमेंट कर दिया है जिसमे से ज्यादा लोगों ने इसे दिवालिया बताया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top