आभा पॉल का ब्रालेस बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर छाया

Abha Paul's braless bold photoshoot

सोशल मीडिया पर कुछ अभिनेत्रियों के बोल्ड अंदाज की वजह से लोग उन्हें काफी ज्यादा देखते हैं। जिनके वीडियो धमाल मचाते रहते हैं। वैसे आपको बता दें XXX और गंदी बात जैसे वेब सीरीज में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी आभा पॉल अपने हॉट और ग्लैमरस रूप के लिए सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा मशहूर हैं।

उनके कुछ ऐसे वेब सीरीज थे जिसमें उनके सिजलिंग रूप में लोगों के दिलों को धड़का दिया। एक बार फिर आप अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया फैंस के दिल को धड़काने में कामयाब हुई हैं।

अभिनेत्री आभा पॉल अपने ग्लैमरस अवतार से वैसे तो अक्सर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। इस बार फिर उन्होंने ब्रालेस होकर एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया और उन्होंने इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया, जो तेजी से वायरल होने लगा।

आभा का यह बोल्ड अंदाज पहली बार देखने वालों के तो दिल संभाले नहीं संभल रहे हैं तो वहीं उनके हुस्न का जलवा इस कदर बिखरा है कि लोग खुद के दिल को संभाल भी नहीं पा रहे है। इनका यही बोल्ड अंदाज फैंस का ध्यान तेजी से खींच लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

जैसा कि इस वीडियो के साथ भी हुआ है। फोटो शूट के दौरान वह बोल्ड पोज देते हुए भी नजर आए। जिनके इस हॉट से पोज ने दिलों को बेहद तेजी से धड़काने के साथ नजरों को इस कदर बेकरार किया कि उनके इस वीडियो से नजरें भी नहीं हट रही है। फिलहाल इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे 48 हजार से अधिक लाइक आने के साथ प्रतिक्रियाओं की तो बाढ़ आई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top