नम्रता मल्ला ने से*क्सी ठुमके और हॉटनेस से इंटरनेट का पारा चढ़ाया

namrata malla sexy dance

भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला अपने हॉट अंदाज के लिए छाई रहती हैं। यह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट वीडियो और फोटो शेयर कर, अपने फैंस के होश उड़ा दे ही देती हैं। ऐसी कला में माहिर नमृता मल्ला एक बार फिर अपने इसी अंदाज़ के लिए सोशल मीडिया पर छा गई हैं। जिनका एक वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसे देखकर उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ी हुई है।

नम्रता मल्ला का खास अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। यह अपने बोल्ड अंदाज के साथ ही अपने बेहतरीन डांस के लिए भी चर्चा में आ गई है। दरअसल यह सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा सक्रिय रहती है ऐसे में अक्सर अपने सिजलिंग होता से फैंस का दिल धड़काती रहती हैं।

फिलहाल इन्होंने जो इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, उसमें वह हॉट रूप में तो नजर आ रही है, डांस करके भी अपने फैंस के होश उड़ा चुकी हैं। प्रिंटेड साड़ी पहने से*क्सी ठुमके लगा रही इस एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है। यूजर्स इस एक्ट्रेस की हॉटनेस को देखकर मदहोश हो चुके है। ऐसे में इनके वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इनका यही अंदाज इन्हें और अभिनेत्रियों से अलग बना देता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला ने अपना यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे 15,000 से अधिक लाइक आने के साथ ही लोगों की जोरों शोरों से प्रतिक्रिया भी आ रही है। लोग इनके हॉटनेस की तारीफ करते हुए इनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं फायर की इमोजी भी तेजी से शेयर की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top