देसी भाभी ने साड़ी में बाइक चलाकर गांव में मचाया तहलका

Bhabhi ji did hot dance on Bhojpuri song

आज के समय में इंटरनेट पर ऐसे तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं। जिनमें कभी-कभी कुछ चौंकाने वाली घटनाएं देखने को मिल जाती है।तो कभी कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो खूब हंसाते हैं और मजेदार से भी होते हैं। इन्हीं वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो काफी खूबसूरत होते हैं। जिसमे भाभियों का कुछ अलग ही टैलेंट देखने को मिल जाता है। जैसा कि यह वीडियो जिसमें भाभी जी का लाजवाब से टैलेंट देख कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

अपने टैलेंट से भाभी जी ने किया दिल खुश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, एक भाभी जी ब्लू कलर का साड़ी पहनी हुई है और साड़ी में ही वह बाइक चलाते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि महिलाएं और लड़कियां बाइक चलाते हुए नजर आती है। वह भी सलवार कुर्ती में लेकिन यहां साड़ी पहने ही भाभी जी ने बाइक चलाकर लोगों को हैरान कर दिया। गांव के पगडंडियों पर चला रही भाभी जी का यह बाइक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। जहां गांव की महिलाएं ऐसा कुछ करती तो नहीं है, वहीं यह भाभी जी गांव में ही बाइक चला कर तहलका मचा दी है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। जिसने भी देखा होगा भाभी जी के इस टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहा है। भाभी जी का यह अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। जिन्होंने अपना यह वीडियो फेसबुक पर अकाउंट पर शेयर किया है‌ जो तेजी से देखा जा रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top