नई बहू रोटी बनाते बनाते किचन में ही करने लगी एक्सरसाइज

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो ऐसे जबरदस्त हुनर से जुड़े होते हैं। जिन्हें देखकर दिलों दिमाग तरोताजा महसूस करने लगता है, तो कुछ ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं जो हंसने पर ऐसा मजबूर करते हैं कि हंसते हंसते पेट में दर्द होने लगे। लेकिन हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिलना है इस वायरल हो रहे वीडियो में, जिसमें रील वाली बहू का ऐसा जबरदस्त अंदाज देखने को मिला कि सांस की तो हालत खराब है लेकिन बहू के तो मजे ही मजे हैं।

रोटी बनाती हुई बहू करने लगी एक्सरसाइज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं किचन में एक महिला जिन्होंने ट्रैक सूट पहन रखा है। हाथों में जुड़ा है। वह रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन यह क्या….. रोटी पूरी तरीके से बेली भी नहीं कि वही खड़े-खड़े एक्सरसाइज करने लगती हैं। किचन के बाहर सोफे पर बैठी सांस और पति रोटी का इंतजार कर रहे हैं। बैठे बैठे लेट होता जा रहा है लेकिन रोटी तो अभी बेली भी नहीं गई है।

पति बार-बार मां को सांत्वना दे रहा है कि वह बनाकर ले आ रही है। लेकिन इधर बहू जी तो एक्सरसाइज करने में लगी हुई है। नहीं रह जाता है तो पति खुद ही इशारे से मां को बताता है कि मैं देख कर आता हूं। अंदर बहू एक्सरसाइज करने में मगन है। उसे शायद यह भी याद नहीं कि बाहर कोई रोटी का इंतजार भी कर रहा है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर री वाली ल बहू का यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है आप देख सकते हैं अपने दिल बनाने के चक्कर में बहू ने सांस और पति को भूखा ही बैठाया है। जिसे देख देख कर लोग खूब ठहाके लगाकर हंस रहे हैं और बहू के इस अंदाज को देख देख कर पागल से हो गए हैं। बहू का यह वीडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है। जिस पर हंसने की इमोजी ड्रॉप की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top