बीवी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने वाला शख्स ने कहा- बचा लो, वरना एसपी ऑफिस में ही जान दे दूंगा…

anh

एक समय था जब ‘मेरी बीवी से बचाओ’ गाना सभी के जुबान पर था क्या पता था कि ऐसा कुछ रियल लाइफ में भी हो जाएगा और कोई बीवी से बचाने की गुहार ही लगा देंगा। आपको भी जानकार हैरानी होगी कि एक शख्स ने अपनी बीवी से परेशान होकर उसे बचाने की गुहार लगाई है।

ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में बृजेश नाम के एक शख्स ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी बीवी से बचाने की गुहार लगाई है और कहा है कि मुझे मेरी बीवी से बचा लो।

बृजेश ने बताया कि उसकी बीवी उससे झगड़ा करके सारे पैसे से छीन लेती है। खाना भी नहीं देती है और उसे पटक कर मारती भी है। बृजेश ने कहा कि वह अपनी बीवी से एकदम परेशान हो चुका है और वह इससे छुटकारा पाना चाहता है नहीं तो वह अपनी जान दे देगा।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बृजेश ने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है और कहा है कि उसकी पत्नी उसे कई दिनों तक भूखा रखती है। आप इस वीडियो में देखेंगे कि बृजेश रो-रोकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाते हुए बताया कि उसकी पत्नी अपने घरवालों से उसे गालियां खिलाती है।

बृजेश ने वीडियो में बताया कि उसके पास अभी इतने पैसे नहीं है कि वह लिखित शिकायत दे सके। लेकिन वह एसपी ऑफिस में जाकर न्याय की गुहार लगाया और कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिलता है तो वह एसपी ऑफिस में ही अपनी जान दे देगा।
यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top