जैसे को तैसा.. कहावत चरितार्थ हो रहा है स्कूटी सवार पर, जब उसने पैदल चल रहे शख्स को मारा थप्पड़ और खुद भी…

आजकल के जमाने में सोशल मीडिया कम्युनिकेशन का सबसे बड़ा साधन बन गया है और रोज ही सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है। कोई वीडियो ऐसी होती है, जिसे देखकर हम अपनी

आजकल के जमाने में सोशल मीडिया कम्युनिकेशन का सबसे बड़ा साधन बन गया है और रोज ही सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है। कोई वीडियो ऐसी होती है, जिसे देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और कोई वीडियो ऐसी भी होती है जो कि हमें रुलाने पर मजबूर भी कर देती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख कर कोई भी व्यक्ति अपनी हंसी को बिल्कुल भी नहीं रोक पाएगा।

कहते हैं ना कि आपके कर्मों का फल आज नहीं तो कल मिलता ही है ठीक ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिलता है। इस वीडियो में रात में एक स्कूटी पर सवार दो व्यक्ति सड़क की ओर तेजी से आगे जा रहे हैं और उस स्कूटी पर पीछे बैठे व्यक्ति ने सड़क पर चल रहे, एक अजनबी व्यक्ति को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस वीडियो में हम साफ देख सकते हैं कि उस थप्पड़ के लगते ही वह व्यक्ति जमीन पर गिर गया।लेकिन जब वह व्यक्ति जमीन पर गिरता है तो कुछ ही सेकंड में वे दोनों युवक स्कूटी के साथ जमीन पर गिर जाते हैं।

जब वे दोनों स्कूटी लेकर जमीन पर गिर जाते हैं तो वह पीड़ित शख्स भी उसी स्कूटी पर गिरता है। जिससे उस व्यक्ति को चोट नहीं लगता है। इस वीडियो को उस स्कूटी के पीछे चल रहे एक बाइक चालक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

यह वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 19930 लाइक आ चुके हैं और सभी लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं उनमें से कुछ व्यक्तियों ने लिखा है कि भगवान ने इंसाफ कर दिया तो एक शख्स ने लिखा है कि कर भला तो हो भला।
वैसे भी एक कहावत है जैसे को तैसा। आप जैसा करेंगे वैसा ही फल आपको मिलेगा और स्कूटी पर सवार व्यक्तियों के साथ भी ऐसा ही हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top