जन्म के बाद बच्चे को एलियन जैसा देखकर पिता, पत्नी और बच्चे को छोड़ दिया और कहा कि यह मेरा बच्चा नहीं है…

elian ka bachcha

परिवार में एक नए बच्चे के आने पर लोग हमेशा ही खुश रहते हैं और उसके आने की खुशियां मनाते हैं, लेकिन अफ़्रीका के रवांडा में एक ऐसी घटना हुई, जिसे सुन के आपको काफ़ी हैरानी होगी। अफ़्रीका में एक महिला ने ऐसे बच्चे को जन्म दिया। जिसे देख उसके पिता ने अपना बेटा मानने इन्कार कर दिया और उन्हें छोड़ के चला गया।

हैरानी करने वाली बात यह है की उसने अपनी बीवी से कहा कि यह मेरा नहीं किसी एलीयन का बच्चा है, इसे मार डालो। लेकिन उसकी माँ ने ऐसा करने से मना कर दिया क्यूँकि बच्चा कैसा भी हो अपनी माँ के लिए हमेशा प्यार ही होता है।

उनके बच्चे को एक अजीब बीमारी सिंद्रोम से पीड़ित बताया जा रहा है। इनके पति ने उन्हें और इनके बच्चे को छोड़ दिया लेकिन हिम्मती महिला ने हार नहीं मानी और खुद बच्चे को पालने का फ़ैसला किया।
उन्होंने लोगों से चंदा जुटाना शुरू किया ताकि वह अपने बच्चे का इलाज करा पाए। लोग सोशल मीडिया पर भी इनके हिम्मत को काफ़ी सराह रहे है। जब इनकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो कई सारे लोग इनकी मदद के लिए आगे आने लगे।

डाक्टर्ज़ ने भी इनके‌ बच्चे की बीमारी का कोई सही कारण नहीं बताए है। इस बच्चे का सिर और चेहरे का आकार काफ़ी बड़ा है, जिसे देख डाक्टर भी काफ़ी हैरान थे।
हालाँकि जब बच्चे की डिलिवर होने वाली थी तब भी महिला में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई थी। इसीलिए इसका इस बीमारी का कोई सही कारण नहीं पता कर पा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top