लैला मैं लैला गाने पर मुस्कान बेबी का बोल्ड डांस वीडियो हुआ वायरल

Bold dance of Muskaan Baby on the song Laila Main Laila

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं। धमाकेदार उनके डांस को लोग सपना चौधरी से कंपेयर करते भी हैं। स्टेज शो पर जब मुस्कान बेबी उतरती हैं तो वहां खचाखच भीड़ जमा हो जाती है।

उनके डांस मूव लोगों के पसीने छुड़ा देते हैं। यही नहीं जब वह डांस करती हैं तो लोग नोटों की बारिश करने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें मुस्कान बेबी सपना चौधरी को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। लोगों का मानना है कि मुस्कान बेबी सपना चौधरी जैसी बेहतरीन डांसर हैं।

उनके डांस स्टेज पर आग लगा देते है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि मुस्कान बेबी ने जिस तरह से बॉलीवुड के गाने लैला मैं लैला पर डांस किया है। उसे देखने के बाद लोग उनके फैंन बनते जा रहे हैं।वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि मुस्कान बेबी स्टेज पर बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं और बैंकग्राउंड पर लैला मैं लैला गाना बजता है।

उनके धमाकेदार डांस स्टेप और पूरे स्टेज पर घूम घूम के अपने जलवे बिखेरने के स्टाइल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। वहां बैठे दर्शक भी उनके डांस देखकर उछलने लगते हैं और नोटों की धड़ाधड़ गड्डी निकाल मुस्कान बेबी के हाथों में पकड़ाते हैं। उनके एक्सप्रेशन और जलवे देख हर किसी के होश उड़े हुए हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को नंबर वन हरियाणवी डांस बताया जा रहा है। वहीं इस वीडियो को नंबर वन हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर भी किया गया है। जिस पर पांच लाख 52000 से अधिक वोट मिले हैं तो यूजर्स कमेंट किए बिना भी नहीं रह पा रहे हैं।एक यूजर ने लिखा है आपका अंदाज काफी अलग है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है- बहुत खूबसूरत डांस, एक अन्य ने लिखा है- जिस तरह से आपका डांस है दिल घायल हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top