लड़के लड़की की जोड़ी ने गांव में भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस

Boy and girl pair did tremendous dance on Bhojpuri song in the village

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील तेजी से वायरल होते है और लोग देखते भी है। इसी वजह से लोग अपने अपने शॉर्ट वीडियो रील्स बनाते है और अपलोड कर देते है। जो वीडियो लोगों को पसंद आता है, तो वह तेजी से वायरल भी होता है और लोग उसे बार-बार देखते भी है।

ऐसे कई वीडियो भी होते है जिनमें लोग जोड़ी में डांस कर धूम मचा देते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक लड़का और लड़की की जोड़ी ने अपने डांस से गांव में धूम मचा दिया है। लोग इस डांस को देख रहे, तो यूजर्स भी इस वीडियो को जमकर देख रहे है और पसंद भी कर रहे है।

गांव के बीच लड़की और लड़के ने मिलकर किया जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप देख सकते है एक गांव में रात के समय लोगों की भीड़ जुटी हुई है। इस भीड़ के बीच में एक लड़का और लड़की डांस कर रहे है। लड़की ऑरेंज कलर का सूट पहनी है तो लड़का जींस और टी-शर्ट पर नहीं हुए देखा जा सकता है। यह दोनों बैकग्राउंड में भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे है।

आप देख सकते है दोनों के डांस काफी जबरदस्त है और इनके ठुमके लटके झटके भी जोरदार है। गाने के बोल के अनुसार यह दोनों अपने डांस स्टेटमेंट करते हुए कमाल का अंदाज दिखाते हुए, डांस से दिल जीत रहे है। जिनके डांस ने वहां बैठे लोगों का तो दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है, जिसमें डांस का हुनर देखने को मिला, तो लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ वहां दोनों की जोड़ी ने जो धूम मचाया। लोग इनके डांस को देखते ही जा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Ranjeet Deewana नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 13k व्यूज आए है और लोग वीडियो देखने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top