लड़की लड़के की जोड़ी ने डांस से हिलाया मोहल्ला, डांस देखने पहुंचा पूरा गांव

girl boy pair dance

आज के समय में लोग इंटरनेट से खूब जुड़े हुए है और इस कदर जुड़ चुके है कि अपनी-अपनी टैलेंट का तो कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीतते ही है। कुछ ऐसे भी लोग है जो डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

वैसे आजकल डांस के वीडियो की खूब भरमार है और इसे लोग देखना भी पसंद करते है। इस डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स पर अपना मनोरंजन करते है। इसी कड़ी में एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें एक लड़की और एक लड़का डीजे पर धूम मचा रहे है। जिनके डांस वीडियो इन दिनों वायरल भी हो रहे है।

कमर करधनिया भोजपुरी गाने पर लड़के लड़की की जोड़ी ने मचाया धूम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है जींस टॉप पहने हुए एक लड़की जींस शर्ट पहने हुए एक लड़का डीजे फ्लोर पर है। जहां डीजे पर बैकग्राउंड में “कमर करधनिया” भोजपुरी गाना बज रहा है और इसी भोजपुरी गाने पर दोनों डीजे फ्लोर पर धूम मचा रहे है।

आप देख सकते है दोनों का जबरदस्त डांस दोनों ही अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीत रहे है। जहां लड़की अपने ठुमको और अदाओं को दिखा रही है, तो वहीं लड़का भी जबरदस्त डांस करते हुए अपने ठुमके से लोगों को हैरान कर दिया है। लड़की और लड़के के डांस स्टेप्स काफी कुछ मैसेज भी कर रहे है और दोनों ही अदाओं के साथ ही ठुमको से डीजे फ्लोर पर धूम मचा दिए है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसमें लड़के और लड़की की जोड़ी का यह डांस लोगों को पसंद आ रहा है। दोनों के डांस अंदाज और कमाल के एनर्जी के लोग तारीफ कर रहे है। डांस वीडियो कोई यूट्यूब अकाउंट MGH7117 से शेयर किया गया है ‌वीडियो को अब तक 248k व्यूज चुके हैं लोग वीडियो खूब देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top