नन्ही बच्ची ने पुलिसकर्मी को देखते ही किया सैल्यूट, वीडियो ने जीता दिल

The little girl saluted the policeman on seeing her

छोटे बच्चे जिनके शरारती भी लोगों को पसंद आती है। जिनका क्यूटनेस हर किसी का दिल जीत लेते है। वैसे आपने भी देखा होगा छोटे बच्चों को सब पसंद करते है। उनके हर एक मोमेंट को देखना और एंजॉय करना हर कोई चाहता है।

कभी-कभी तो कुछ ऐसी हरकतें होती है जो दिल छू जाती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जहां एक छोटी बच्ची की क्यूटनेस कमाल की थी। छोटी सी उम्र में उसकी समझदारी देखकर लोग उस पर जो प्यार लुटाने के साथ ही, उसके माता-पिता की भी खूब तारीफ कर रहे है।

पुलिस वालों को देखते ही छोटी बच्ची ने किया सैल्यूट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप छोटे से बच्चे को देखेंगे, जो बेहद ही ज्यादा क्यूट है। इस उम्र में तो बच्चे वैसे ही लोगों को खूब पसंद आते है, लेकिन इस बच्चे की हरकतें ऐसे है जिसने लोगों का ध्यान तेजी से खींच लिया है।

आप देख सकते है एक पुलिसकर्मी एक शख्स से बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक एक लड़की लाल रंग का फ्रॉक पहने हुए, जो छोटी सी है और बेहद ही क्यूट है, वह दौड़ती हुई आती है और पुलिस को देखते ही सेल्यूट करती है। जिसके बाद पुलिसकर्मी खुद भी उस बच्चे को सैल्यूट करते है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। बच्चे की क्यूटनेस तो लोगों का दिल जीत ही रही है, लेकिन जिस अंदाज में बच्ची ने सेल्यूट किया वह देख लोग और भी खुश हो जा रहे हैं् और बच्चे की तो तारीफ कर ही रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kerala Police (@kerala_police)

बच्चे की परवरिश और माता-पिता की भी जमकर तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Kerala police पर शेयर किया गया है। 61 हजार से अधिक लाइक आ चुके इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top