खेसारी लाल के गाने पर लड़के लड़कियों ने मिलकर किया स्टेज तोड़ परफॉर्म

Boys and girls together performed stage break

भोजपुरी गाने आप सुनना लोग पसंद करते है। भोजपुरी गानों पर लोग झूमना भी पसंद करते है। यहां भोजपुरी पहले केवल यूपी बिहार में सुने जाते थे और देखे जाते थे। अब देश ही नहीं विदेशों में भी भोजपुरी का बोलबाला चल चुका है। भोजपुरी गानों पर लोग जमकर डांस करते हैं और कुछ तो इन गानों पर डांस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर करते है।

सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों पर डांस के वीडियो खूब वायरल होती है और लोग देखना पसंद करते है। हाल ही में डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमें दो लड़कियों ने स्टेज पर भोजपुरी गाने पर धमाल मचाया तो वही उनके साथ एक लड़के ने भी डांस का जबर्दस्त अंदाज दिखाया।

भोजपुरी गाने पर लड़के और लड़कियों ने जमकर किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है स्टेज पर दो डांसर मौजूद है तो उनके साथ एक लड़का भी है। तीनों भोजपुरी के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव के गाने पर झूम कर डांस कर रहे है। आप देख सकते है खेसारी लाल का बेहद मशहूर गाना “बेटा राउर पीके रोज करेला डरामा” पर तीनों स्टेज तोड़ परफॉर्म कर रहे है। आप देख सकते है तीनों का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला।

यूट्यूब अकाउंट Only4Fun पर शेयर किए गए, इस वीडियो पर 91 लाख व्यूज और 41 हजार लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। लड़की और लड़के का डांस लोगों को बेहद मजेदार लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top