खाना बनाते किचन में ही झूम गई भाभी, तभी पहुंची सासू मां तो हुआ हंगामा

Sister-in-law danced in the kitchen while cooking

लोग अपने मनोरंजन के लिए कोई न कोई उपाय ढूंढते रहते है। अब तो इंटरनेट ने ऐसा कर दिया है कि लोगों को दूर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ती है। उनके मोबाइल फोन में ही सारे साधन उपलब्ध है लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग कभी कभी ऐसा काम करते हैं जिसे बाद में देख कर वह खुद भी हंसते है।

वैसे अगर डांस की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो तमाम देखने को मिल जाते है। कुछ तो लोग अब खुद से ही डांस के शॉर्ट वीडियो रील्स बनाकर शेयर करते है, तो कुछ शादी विवाह में होने वाले डांस के वीडियो बनाकर शेयर कर देते है, तो कभी-कभी लोग डांस तो करते है लेकिन ऐसा बेहतरीन और ऐसे समय में डांस जिसे देखकर लोग खूब हंसते भी है और इसे खूब इंजॉय भी करते है।

किचन में काम करते समय सुझा मस्ती, भाभी ने किया जमकर डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी जिन्होंने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है और लंबे बालों में गजरा लगाया हुआ है। भाभी खाना बना रही रही थी कि अचानक मूड बना, वह किचन में खड़ी खड़ी ही साउथ इंडियन गाने पर जबरदस्त डांस करने लगी।

उनके चेहरे की प्यारी सी हंसी देखकर आप समझ सकते है कि वह इस दौरान खूब इंजॉय कर रही है। खूबसूरत एक्सप्रेशन देते हुए जब भाभी जी ने ठुमके लगाए तो हर किसी को उनका ठुमका पसंद आया, तो उनका डांस का अंदाज भी पसंद आ रहा है।

भाभी की स्टाइल ने सबको खुश कर दिया और सभी उनके डांस वीडियो को देखने पर मजबूर हो गए। सोशल मीडिया पर उनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है और हर किसी को भाभी का अंदाज पसंद आया। जहां लोग खाना बनाने में इतने बिजी हो जाते है और मगन रहते कि उन्हें इंजॉय का ध्यान ही नहीं रहता है, लेकिन भाभी जी ने किचन में ही मस्ती करते हुए लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो को जबरदस्त व्यूज आ रहे है और 64k लोगों के लाइक आ चुके है और लोग इनके वीडियो को देखकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में देते नजर आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top