देसी भाभी ने मॉल में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा देख लोगों के उड़े होश

Desi sister-in-law flaunts her beauty in the mall

सोशल मीडिया की दुनिया में देसी भाभी भी अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीतने का बखूबी हुनर जानती है। वह अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर किया करती है। कभी कुछ नया अंदाज दिखाते हुए यह भाभियां अपनी अदाओं का जलवा बिखरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

मदमस्त अंदाज में देसी भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाता है। आजकल एक देसी भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कैटवॉक करके दिलों को धड़का दिया।

शॉपिंग मॉल में साड़ी में देसी भाभी ने किया कैटवॉक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है देसी भाभी जिन्होंने ब्लू कलर का साड़ी और सिल्वर कलर के ब्लाउज पहने हुए और वह शॉपिंग मॉल में आपको नजर आ रही हैं देसी भाभी शॉपिंग मॉल में ही मस्त अंदाज में कैटवॉक करते हुए अपने जलवे बिखेर रही हैं आप देख सकते हैं बेहद ही खूबसूरत लग रही ऐसी भाभी का यह अंदाज दिल को धड़का दे रहा है

चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लेकर भाभी जी जब साड़ी के पल्लू को पकड़कर कैटवॉक करती नजर आती है तो उनके नखरे और उनके जलवे लोगों पर असर करना शुरू कर देते है। खूबसूरत लग रही भाभी जी ने जब एक प्यारी सी स्माइल की तो वहां शॉपिंग मॉल में भी लोग उन्हें मुड़ मुड़कर देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी का कैटवॉक

सोशल मीडिया पर देसी भाभी का यह कैटवॉक छा चुका है। हर किसी को भाभी का अंदाज पसंद आ रहा है जहां खूबसूरती की लोग जमकर तारीफ कर रहे है, तो वहीं उनकी प्यारी सी स्माइल को जानलेवा बता रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट मीनू प्रजापति नाम के आईडी पर शेयर किया गया है। जिसे 3.2k लाइक आ चुके है साथ ही लोग भाभी के एक्सप्रेशन की तारीफ करते हुए उनकी हिरनी जैसी चाल की भी जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top