नई बहू ससुराल में देवर के साथ लगाई जबरदस्त ठुमका

The new daughter-in-law danced with her brother-in-law

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो को वायरल हुआ करते है। इन वीडियोज में एक से बढ़कर एक डांस के हुनर बाजों को देखने को मिलता है। लोग अपनी डांस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। इस कड़ी में लड़के लड़कियां ही नहीं बहुएं भी शामिल है। जो अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नई नवेली दुल्हन ससुराल में अपने डांस का बहुत धूम मचाया कि देखने वाले देखते रह गए और फिर उनकी चर्चाएं होने लगी।

नई दुल्हन ने ससुराल में लगाया अपने ठुमकों का तड़का

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है नई नवेली दुल्हन जिन्होंने हरे रंग का साड़ी पहन रखा है और सिर पर लंबा सा घूंघट डाला है। जिसमें उनका चेहरा भी नहीं दिख रहा है, लेकिन ससुराल में पहली सुबह अपनें ठुमको का जलवा जरूर बिखेर रही है। आप देख सकते है घूंघट ओढ़ का चेहरा भले नहीं दिख रहा है लेकिन हां पतली कमर से निकलने वाले ठुमके और जबरदस्त डांस मूव आपको देखने को जरूर मिल जाएगा।

ससुराल में ही पहले दिन अपनी ठुमकों और अपने डांस का जलवा बिखेर देने वाली नई नवेली दुल्हन का यह डांस देखकर सासू मां भी हैरान रह गए। इनके डांस और पतली कमर के ठुमके का अंदाजा ऐसा था कि देखते ही ससुराल के मेहमान रिश्तेदार भी हैरान थे, लेकिन बहू ने बिना शर्म किए अपने ठुमको का खूब जलवा बिखेरा।

सोशल मीडिया पर भी इनका यह डांस वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को इनके ठुमके पसंद आए तो दुल्हन भु बिना चेहरा दिखाए जबरदस्त अदाओं को दिखाई। डांस का यह अंदाज पसंद आया है जिसे यूट्यूब अकाउंट @Veetu yadav karhal नामक यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। अब तक 381k व्यूज के साथ ही जबरदस्त लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top