भूसे में छिपे कोबरा ने स्नेक कैचर पर किया जानलेवा हमला आगे फिर…

Cobra hiding in the straw made a fatal attack on the snake catcher

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना कोई ना कोई नया वीडियो देखने को मिलता रहता है। इन वीडियोज के माध्यम से लोग अपने हुनर का कमाल दिखाते रहते है। इंसान ही नहीं जानवरों से भी जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है‌। इन जानवरों में बेहद ही खतरनाक और जहरीला जानवर सांप जिसका वीडियो लोग बेहद ही रोमांच से देखना पसंद करते है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक कोबरा सांप घर में रखे पुआल में छिप गया। जिसके बाद जब घर वालों की नजर उस पर पड़ी तो घरवालों के साथ ही पूरे गांव में यह खबर बड़ी तेजी से फैल गई। लोगों में दहशत का मंजर बन गया लेकिन मारने के बजाय गांव वालों ने उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया।

सामने आते ही कोबरा ने किया हमला

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते है गांव में जहां खेती होती है वहां पुआल भूसा खूब भरे होते है। ऐसा ही एक इस वीडियो में भी आप देखेंगे कि एक जगह पुआल रखा है जिसके बीच कोबरा सांप छुप कर बैठ गया है। जब गांव वालों की इस पर नजर पड़ती है तो वह इसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाते है। मौजूदा समय में स्नेक कैचर पहुंचकर उस सांप को रेस्क्यू करने की कोशिश में लग जाते है‌

जब पुआल को हटाया जाता है तो उस दौरान वहां गोल्डन कलर का कोबरा सांप नजर आता है‌, जो बेहद ही आक्रामक रूप में है। आप देख सकते है वह हमला करते हुए फूंफकार भी मार रहा है। हालांकि स्नेक कैचर पूरी सतर्कता और फुर्ती के साथ खुद को बचा रहे है और उसे रेस्क्यू करने का प्रयास कर रहे है। काफी जद्दोजहद के बाद उस सांप को रेस्क्यू किया गया, जिसे स्नेक कैचर अपने थैले में बांध लेते है, ताकि उसे अपने साथ ले जा सके और किसी घने जंगल में रिलीज कर सके।

सोशल मीडिया पर गोल्डेन कोबरा का यह वीडियो को खूब देखा जा रहा है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है और कोबरा के खतरनाक अंदाज को देखकर लोग इससे खौफ भी खा रहे है। फिलहाल इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 58 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके है और 3 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद भी किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top