महिला स्नेक कैचर की बहादुरी देखकर दंग रह गए गांव वाले

bravery of female snake catcher

आज के समय में पुरुषों के साथ महिलाएं कदम से कदम बढ़ा कर उनके बराबरी के क्षेत्र में काम कर रही हैं। ऐसा भी है कि कोई भी क्षेत्र उनके बहुत से अछूता नहीं रहा है। जहां वह पुरुषों के साथ ऑफिस मैं काम कर रही है तो वही सरहदों पर भी देश की सेवा पर लगी हुई है तो आसमान में भी अपने पंख उड़ाए पुरुष के साथ उड़ती नजर आती है। महिलाएं आज अपनी बुद्धिमता और अपनी शक्ति से पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चलती है।

महिलाओं के कारनामों के चर्चे अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसे कारनामे देखने को मिल जाते हैं, जो हैरान कर देते हैं। वैसे आज हम आपको एक ऐसी महिला स्नेक कैचर से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने बेहद ही बहादुरी से सांप को पकड़ा जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

घर में घुसे सांप को रेस्क्यू किया महिला इसने कैचर:

वैसे सांप तो अक्सर जंगलों में यह खेत खलियान में मिल जाते है।लेकिन कभी-कभी यह भोजन की तलाश में घरों में आ जाते है। दरअसल इन सांपों को चूहा बेहद पसंद होता है और इन्हीं की तलाश में यह घर के किसी कोने में आ जाते है। जिसकी वजह से घर वालों की भी हालत खराब हो जाती है। एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक घर में सांप को देखा गया। जिसके बाद स्नेक कैचर को बुलाया गया था कि वह सांप को रेस्क्यू कर रही है।

महिला स्नेक कैचर रोशनी मौके पर पहुंची और बेहद बहादुरी के साथ उस भयानक से सबको रेस्क्यू करते है। आप देख सकते हैं जिस दौरान वर्स आफ फन फैलाए बार-बार हमला करने की कोशिश करता है। लेकिन बेहद बहादुरी से वह महिला स्नेक कैचर से रेस्ट भी कर रहे है।उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी है जिसे सब पता चलता है कि यह बेहद ही बहादुर है।

महिला स्नेक कैचर का यह रेस्क्यू वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं और उनकी प्रशंसा कर रहे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top