नन्ही बच्ची के टैलेंट को देखकर पीएम मोदी ने भी दी शुभकामनाएं

beautiful shemale ghungroo dance

सोशल मीडिया जहां आए दिन कुछ न कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है। इसका इस्तेमाल अब हर लोग करते है। जिस पर लोग अपने हुनर को दिखाते है और अपने बेहतरीन टैलेंट से लोगों का दिल जीत देते रहते है। सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे टैलेंट होते है। जो कम वक्त में मशहूर हो जाते है। आपको एक ऐसे ही टैलेंट के बारे में आपको बताते जी की तारीफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की।

बच्ची के टैलेंट को देख पीएम मोदी भी नहीं रोक पाए खुद को और बच्ची की तारीफ

सोशल मीडिया पर आपको ब्लू कलर का फ्रॉक पहने हुए एक छोटी सी बच्ची पियानो बजाते हुए दिखाई देगी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह छोटी सी बच्ची बेहद ही अद्भुत अंदाज में पियानो बजा कर सबको मंत्रमुग्ध कर दे रही है।

इस छोटी सी उम्र में बच्ची का यह अनूठा टैलेंट हर किसी को पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी इसकी जमकर चर्चाएं हो रही है। बच्चे का टैलेंट देख कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आपको उसका तारीफ करते खुद नहीं रोक पाए। जिसका नाम शालमली बताया जा रहा है। वीडियो में कन्नड़ गाना का धुन पियानो पर बच्ची बजा रही है। जिसकी मां पीछे यह गाना गाती है।

बच्ची फटाक से पियानो पर इस गाने की धुन बजाना शुरू कर दी और खुद भी गुनगुनाने की कोशिश कर रही है। छोटी सी बच्ची का इस तरह से पियानो बजाना लोगों का ध्यान खींच ले रहा है।

बच्ची का यह वीडियो ट्विटर पर @anatkkumar नाम के यूजर ने शेयर किया है। पीएम मोदी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को साझा किए है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, यह वीडियो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान बिखेर सकता है। अद्भुत टैलेंट और क्रिएटिविटी शालमली को सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top