खूबसूरत किन्नर का घूंघरू डांस वीडियो वायरल यूजर्स ने की प्रशंसा

beautiful shemale ghungroo dance

खूबसूरत से खूबसूरत टैलेंट से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते है। जिनमें डांस के टैलेंट से भी जुड़े वीडियो खूब देखे जाते है। डांस जो अच्छा खासा मनोरंजन करते है। जिनके वीडियो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन देने के साथ ही कुछ, ऐसे बेहतरीन कलाकारों से भी मुलाकात करवा देते है। जिनके विषय में कोई जानता तक नहीं है। आज एक ऐसे ही टैलेंट को लेकर हम आपके लिए एक वीडियो लाए, जिसमें आप एक खूबसूरत से किन्नर को घूंघरू पर डांस करते देखेंगे।

खूबसूरत किन्नर ने किया बेहतरीन डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है सूट पहने हुए एक खूबसूरत सी किन्नर एक घर के आंगन में डांस कर रही है। हालांकि यह डांस लटके झटके से कहीं ज्यादा अलग है। दरअसल किन्नर अपने पैरों में घूंघरू बांध डांस कर रही जहां दो शख्स है, जो ढोलक बजा रहे है। इसी थाप पर वह खूबसूरत किन्नर अपने पैरों के थाप और पैरों में बंधें घूंघरू की मधुर सुर को मिलाते हुए खूबसूरत डांस कर रही है।

किन्नर का यह खूबसूरत डांस हर दिल को पसंद आ रहा है। दरअसल डांस का बेहतरीन अंदाज लोग पसंद कर रहे है। यह खूबसूरत किन्नर ने बिना तामझाम के घूंघरू बांध कर इतना खूबसूरत डांस किया है कि आप खुद भी उनकी तरफ आकर्षित हो जाएंगे।

दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो ने सबको खुश किया है। जिस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल Radha kinner official पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.4 मिलियन व्यूज आए है और 5.4 के लाइक आ चुके है। वीडियो देखने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राधा नाम की किन्नर की खूब तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top