कोमल रंगीली के डांस को देख यूजर्स के दिल करने लगे धक धक

Komal Rangili's dance

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो हर रोज देखने को मिलते ह। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है, तो कभी-कभी कुछ डांसरों का ऐसे डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो आग लगा देते है। ऐसा ही फायर डांस करने वाली कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया का तापमान चढ़ाए हुए है‌ जिसमें उनका बेहद ही हॉट अंदाज देखकर आपकी भी धड़कनों को संभालना मुश्किल हो गया।

हरियाणवी गाने पर कोमल रंगीली का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, बेहद खूबसूरत लहंगा पहने हुए कोमल रंगीली स्टेज पर मौजूद है। सिर पर पल्ला लिए हुए बेहद आकर्षक लग रही है और स्टेज पर उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है। कुछ लोग तो स्टेज पर भी मौजूद है, जहां भीड़ खचाखच भरी हुई है। वहीं कोमल रंगीली हरियाणवी गाने स्टेज पर जोरदार ठुमको के साथ जब अपने डांस की शुरुआत करती हो, तो वहां एक तरफ से शोर होना शुरू हो जाता है।

कोमल रंगीली का अंदाज ही ऐसा बेमिसाल और जबरदस्त होता है कि उनके डांस को देखकर लोग पागल से हो जाते है और यही आलम यहां भी हो रहा है। जहां उनके खूबसूरत अदाओं के साथ खूबसूरती से किए डांस भी मूव को लोग खूब पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर भी कोमल रंगीली का डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। लोगों की पसंद बनता जा रहा है यह वीडियो, जिसमें उन्होंने अपनी जबरदस्त डांस से सबका दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Sunita baby official पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.9 के व्यूज आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top