मालकिन के ड्राइविंग का मजा ले रहा बंदर, वायरल हुआ वीडियो

monkey enjoying the driving of the mistress

दोस्तों जैसा कि आप सबको पता है कुछ लोग जानवरों के प्रेमी होते है। वह जानवरों से खूब प्यार करते है और उनके प्रति सहारा ना रखते हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो अपने घरों में एक साथ कई जानवरों को पालते भी है और बाहर घूम रहे जानवरों पर प्यार स्नेह दिखाते हुए, उन्हें खाने की भी व्यवस्था करते रहते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला एक महिला अक्सर बंदरों की सेवा करते नजर आती है। जिनका नाम मोनालिसा है। वह अक्सर बंदरों को मूंगफली खिलाते नजर आ जाती है‌ आज उन्हीं का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज सबको पसंद आ रहा है।

साधारण सी दिखने वाली मोनालिसा को बंदरों की सेवा करते हुए तो देखा ही गया है। वह बंदरों के साथ खेलते भी नजर आती है। घर के कामों के साथ बंदरों की सेवा करने के बाद भी मोनालिसा को आप साड़ी में ही बुलेट चलाते हुए जरूर देखे होंगे। जो अक्सर बुलेट पर उन मूंगफलियां रखकर जंगलों में बंदर और लंगूरों के झुंड को मूंगफली खिलाने पहुंचती है।

इस वीडियो में मोनालिसा कार चलाने की ट्रेनिंग ले रही है। जिनका एक वीडियो देखने को मिला। रेड कलर के इस कार में उनकी पूरी फैमिली बैठी है। फैमिली में आप देख सकते हैं लंगूर भी बैठा हुआ नजर आ रहा है। जो मोनालिसा के ड्राइविंग का आनंद ले रहा है। मोनालिसा भी कार चलाना सीख रही है और उनके चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वह काफी खुश है। जहां महिलाएं घर के काम के बाद थकी हारी रहती है। वही मोनालिसा एक से एक टैलेंट को जागृत कर रही हैं और सीखने की इच्छा उन्हें और भी आगे बढ़ा रहे है।

इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे यूट्यूब चैनल badrinarayan Bhadra पर शेयर किया गया है। वीडियो को 438k व्यूज आए है और लोग वीडियो लाइक करने के साथ ही प्रतिक्रिया देते हुए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top