हरियाणवी गाने को सुनते ही लड़की ने किया झन्नाटेदार डांस

Girl did jhanatedar dance

इंटरनेट की दुनिया में डांस से जुड़े हुए वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते हैं और पसंद किए जाते हैं। इन डांस वीडियो में भाभियां हो या लड़कियां सभी अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। कभी कभी तो कुछ डांस वीडियो ऐसे बिंदास और जबरदस्त होते हैं कि दिल में खलबली मचा देते है‌ ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है इस डांस वीडियो में, जिसमें एक लड़की ने अपने खूबसूरत डांस हुआ कहीं दिलों में तूफान ला दिया है।

हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त तूफानी डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है सफेद और हरे रंग का पटियाला सूट पहने हुए एक लड़की हरियाणवी गाने “बहु काले की” पर दिल खोल कर डांस कर रही है। आप देख सकते है बेहद जोश में यह लड़की एंट्री के बीच में जबरदस्त धमाकेदार डांस और अदाओं को दिखाकर लोगों के दिलों में हलचल सी मचा दी हैं।

लड़की का एक्सप्रेशन अदाएं हर किसी को पसंद आ रहा है। जहां उसके डांस मूव खूबसूरत है। गाने के बोल के अनुसार लाजवाब स्टेप करते हुए लड़की बेहद ही जोश में थिरकते हुए नजर आ रही है लड़की का अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें लड़की ने अपने तूफानी डांस से लोगों के दिलों में खलबली मचाई हुई है। इस धमाकेदार डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे 43 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 142 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही, लड़की के डांस और अदाओं की तारीफ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top